हेल्प लाइन शुरु रेल सुविधा नहीं मिले तो

पश्चिम मध्य रेलवे ने यात्रा और स्टेशन पर होने वाली किसी भी असुविधा के लिए यात्रियों के हितों को देखते हुए कड़े कदम उठाए हैं. इसके तहत स्टेशन और ट्रेन में शिकायत पुस्तिका सहित फोन पर शिकायत करने के साथ ही यात्री को यात्रा समाप्त होने के बाद भी अपनी समस्या बताने की व्यवस्था की गई है.
पश्चिम मध्य रेल प्रशासन के अनुसार कई प्रयासों के बाद भी कई बार किन्हीं कारणों से स्टेशन या ट्रेन में यात्रियों को समुचित सुविधा नहीं मिलती इसकी शिकायत करने कई प्रावधान रखे गए हैं. यह शिकायत यात्रा खत्म करने के बाद भी की जा सकती है.

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