गणतंत्र दिवस इंदौर पब्लिक स्कूल में धूमधाम से मनाया

इंदौर पब्लिक स्कूल में गणतंत्र दिवस समारोह का अगाज विद्यालय के अध्यक्ष श्री अचल चौधरी, निदेर्षिका श्रीमती कुमुदनी चौधरी, डायरेक्टर एकेडिमिक्स श्रीमती सिंथिया जेम्स, प्राचार्य श्रीमती स्मिता राठौर एवं विद्यालय की हेडगर्ल आषी चौधरी ने ध्वजारोहण के साथ किया।
जीवन के मूल्य भावी पीढी को नए सिरे से सिखाने और पुरानी पीढी के साथ सामंजस्य बढाने के लिए नई योजनाओं का विघालय के प्राचार्या महोदया ने शुभारंभ किया बच्चों की शक्ति को देश के लिए नियोजित और संयोजित करने का नयी चुनौतियों से सामना करने का एक नया अभिनव प्रयास शुरू किया गया । अपने उद्बोधन में प्राचार्या ने किशोर शक्ति के संचार को देश हित में लगाने और नैतिक मूल्यों को अपनाने के लिए प्रेरित किया। एन.सी.सी. केडेट को प्राचार्या ने देश के प्रति समर्पित रहने की शपथ दिलाई ।
इसी अवसर पर विद्यार्थी परिषद् शपथ विधि समारोह का आयोजन किया गया। प्राचार्या ने विद्यार्थी परिषद् को शपथ दिलाई तथा छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि जिस मेहनत व लगन से उन्होंने आज इस पद को प्राप्त किया है वे उसे भविष्य में और ऊॅंचे शिखर पर ले जाने की कोशिष करें। विद्याार्थी परिषद् में ताहा खान को हेडबॉंय तथा कु. अक्षिता सक्सेना को हेडगर्ल मनोनित किया गया। कार्यक्रम में समुह गान व छात्र चमन गुप्ता द्वारा एक भाषण, व भागड़ा नृत्य व प्रायमरी विभाग के विद्यार्थियों द्वारा नृत्य, व आई.पी.एस. एकेडमी के छात्रों द्वारा की भावपूर्ण प्रस्तुति से दर्षकगण मंत्रमुग्ध हो उठे।
कार्यक्रम में प्रबंधक समिति के पदाधिकारीगण, आईपीएस अकादमी के सभी विभागों के प्राचार्य, डायरेक्टर व प्रबंधकगण एवं अन्य सम्मानीय सदस्य भी उपस्थित थे।

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *