इंदौर आएंगे देशभर से एक हजार तैराक

इंदौर। मध्यप्रदेश तैराकी संघ के तत्वावधान में इंदौर जिला तैराकी संघ द्वारा 26 से 29 जून तक 31वीं राष्ट्रीय तैराकी स्पर्धा का भव्य आयोजन महू नाका व नेहरू पार्क स्थित तरण पुष्कर पर किया जा रहा है, जिसमें 28 से अधिक प्रदेशों के 1000 तैराक भाग लेंगे।
आयोजन समिति की अध्यक्ष व विधायक श्रीमती मालिनी गौड़ व स्पर्धा सचिव योगेंद्र सिंह राठौर ने बताया इंदौर में तीन वर्षों बाद राष्ट्रीय स्तर का यह भव्य आयोजन हो रहा है। इसके पूर्व भी वर्ष 2011 में राष्ट्रीय सबजूनियर स्पर्धा का सफल आयोजन हुआ था।
स्पर्धा के लिए नगर पालिका निगम ने महू नाका स्थित तरण पुष्कर को विशेष रूप से संवार दिया है। दर्शकों के लिए वाटरप्रूफ दीर्घा भी बनाई गई है। इस स्पर्धा में कुल 60 इवेंट होंगे, जिसमें 60 स्वर्ण, 60 रजत और 60 कांस्य पदक दांव पर रहेंगे। तैराकी के मुकाबले महू नाका स्थित तरण पुष्कर पर होंगे। जबकि गोताखोरी के मुकाबले के नेहरू पार्क स्थित तरण पुष्कर में होंगे। सुबह के सत्र में शुरुआती दौर के मैच होंगे। फाइनल मुकाबले शाम के सत्र में होंगे। स्पर्धा में बालक व बालिका वर्ग में 28 से अधिक प्रदेशों के लगभग 1000 तैराक अपनी चुनौती पेश करेंगे। इस स्पर्धा को अनुभवी निर्णायक संचालित करेंगे।

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *