PLACEMENT BLAST : आईपीएस एकेडमी में 17 छात्रों का कैंपस में हुआ चयन

(एटॉंस ग्लोबल के कैंपस प्लेसमेंट के दौरान स्टूडेंट और आईपीएस प्लेसमेंट डिपार्टमेंट के स्टाफ)
इंदौर। आईपीएस एकेडमी में हाल ही में आयोजित एक ओपन कैंपस के दौरान कई छात्रों का प्लेसमेंट हुआ है। यह ओपन कैंपस ड्राइव एटॉंस ग्लोबल, पुणे की ओर से आयोजित किया गया था। कैंपस में सारी प्रक्रियाओं को पूरा करते हुए 17 छात्र सिलेक्ट होने में कामयाब रहे।
करियर मैनेजमेंट के डायरेक्टर राजीव शुक्ला ने कहा कि ‘इंदौर में आईपीएस एकेडमी क्यों नंबर एक प्राइवेट संस्थान है, इसे एक बार फिर साबित कर दिया गया।’ राजीव ने बताया कि पिछले तीन माह के दौरान 37 कंपनियों ने कैंपस सिलेक्शन के लिए संस्थान का दौरा किया और इस बीच 156 से अधिक स्टूडेंट्स सिलेक्ट हुए।
जिन कंपनियों ने कैंपस के लिए संस्थान का रुख किया उनमें लार्सन एंड टुब्रो, पिडिलाइट इंडस्ट्रीज, एचडीएफसी बैंक, सैमसंग, वेदांता ग्रुप, एशियन पेंट्स, सीज फायर जैसी कई नामी कंपनियां शामिल हैं। राजीव ने बताया कि एकेडमिक रिकॉर्ड, नॉलेज और पर्सनालिटी के आधार पर छात्रों का सिलेक्शन हुआ।
कैंपस में सबसे बड़ा पैकेज 10.46 लाख रु. सालाना का था। ग्रुप के अध्यक्ष अचल चौधरी, आईपीएस एकेडमी के डायरेक्टर डॉ. जी.वी. कुलकर्णी, रजिस्ट्रार, रवि सक्सेना ने इस उपलब्धि के लिए सिलेक्टेड स्टूडेंट और ग्रुप के प्लेसमेंट स्टाफ बधाई दी है।

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.