गर्ल्स कर रहीं मानसून वॉर्डरोब शॉपिंग

फ्लोई फ्लोरल ट्यूनिक्स, सूदिंग कलर्ड शॉर्ट स्कर्ट्स, क्रॉप्ड पैंट्स, कलरफुल जेली शूज़, वॉटरप्रूफ टोट बैग्स, बूट्स, ट्रेंडी अम्ब्रेला और रेन ट्रेंच कोट्स। मानसून वॉर्डरोब में ये सारी चीज़ें शामिल रहेंगी और शहर में गर्ल्स इनकी शॉपिंग कर रही हैं। मॉल्स, डिज़ाइनर स्टूडियोज़ और शॉप्स में मानसून के मुताबिक क्लोदिंग और एसेसरीज़ का ट्रेंडी कलेक्शन अवेलेबल है। कई जगहों पर इन दिनों सेल और ऑफर्स भी चल रहे हैं।
कुछ बायर्स ऑनलाइन शॉपिंग भी कर रही हैं। मिंट्रा, जेबॉन्ग, ईबे और एमेज़न जैसे शॉपिंग पोर्टल्स पर भी मानसून शॉपिंग पर फ्लैट डिस्काउंट के ऑफर्स हैं। शहर की स्टाइलिस्ट्स खुशबू और हेमा के मुताबिक सिटी भास्कर रीडर्स को हम सजेस्ट कर रहे हैं मानसून वॉर्डरोब के मस्ट हैव्स –
1. क्लोदिंग- फॉर्मल्स में नी-लेंथ पेंसिल स्कर्ट विद फिटेड शर्ट अच्छा ऑप्शन है। डार्क कलर के क्रॉप्ड ट्राउज़र्स-शर्ट और ट्रेंच कोट भी क्लासी और कम्फर्टेबल रहेगा। इंडियन फॉर्मल्स पहनना है तो पटियाला सलवार और कुर्ती के बजाय शॉर्ट कुर्ती और लेगिंग्स चुनिए। कैजुअल ड्रेसिंग में फ्लोरल ट्यूनिक्स, फ्लोई शॉर्ट ड्रेसेस, हॉट पैंट्स विद टीशर्ट, कलरफुल केप्रीज़, जम्पसूट्स और टैंक टॉप भी सही रहेंगे। कलरफुल प्रिंट्स के स्कार्फ पहनें। प्लेन आउटफिट को भी ये हैप्पनिंग लुक देंगे।
2. फुटवियर्स- जेली फुटवियर्स रेनी सीज़न में बेस्ट रहेंगे। इनकी खासियत यह है कि इन पर पानी टिकेगा नहीं इसलिए पैर ड्राय रहेंगे। अपोलो टावर में इसकी अच्छी रेंज मिलेगी। बूट्स रेनी सीज़न में बेस्ट हैं। शहर में गर्ल्स बूट्स भी प्रिफर कर रही हैं। कलरफुल फ्लिप फ्लॉप्स भी पॉपुलर चॉइस हैं।
3. अम्ब्रेला- अम्ब्रेला अब स्टाइल स्टेटमेंट और फैशन एसेसरी की तरह यूज़ हो रहे हैं। रेगुलर शेप और रूटीन कलर्स के बजाए अब ब्राइट, वाइब्रेंट, बिग साइज़ अम्ब्रेला ट्रेंड में है। कवर वाले अम्ब्रेला ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं ताकि फोल्ड करके बैग में रखने से बैग और दूसरा सामान गीला न हो।

4. रेनकोट- ब्राइट कलर्स में वॉटपरप्रूफ रिस्ट वॉच और विंटर्स में पहने जाने वाले ओवरकोट्स की तरह रेनी सीज़न के लिए रेनी ट्रेंच कोट्स मार्केट में आए हैं। इनमें पेस्टल शेड्स भी हैं और ट्रांसलुसेंट मटेरियल के रेन कोट्स भी हैं। ज्यादातर गर्ल्स ट्रांसलुसेंट ट्रेंच रेनकोट ले रही हैं। स्लिंग बैग्स के बजाय बारिश में वॉटरप्रूफ टोट्स ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं। ये साइज़ में बड़े रहेंगे तो आप साथ में एक एक्स्ट्रा ड्रेस और कॉम्पैक्ट हेयर ड्रायर भी कैरी कर सकेंगी।

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *