जेट में 500 और इंडिगो में 999 रुपए में कीजिए टिकट बुक

स्पाइसजेट के 499 रुपए में हवाई सफर के ऑफर के बाद इंडिगो और जेट एयरवेज ने भी बेहद सस्ती दरों पर हवाई टिकट का ऑफर दिया है। इंडिगो 999 और जेट एयरवेज 500 रुपए में टिकट बुक कर रहा है। उधर, बजट कैरियर एयर एशिया ने भी सस्‍ते हवाई सफर की पेशकश की है।एयरलाइंस विभिन्‍न रूट्स पर 1,290 रुपए की शुरुआत से टिकट बुक करने का ऑफर दे रही है। एयरलाइंस 5 सितंबर से नॉर्थ इंडिया में अपनी सेवा की शुुरुआत करने वाली है।
इंडिगो का ऑफर- इंडिगो ने दिल्ली-जयपुर फ्लाइट के लिए 999 रुपए, श्रीनगर-चंडीगढ़ फ्लाइट के लिए 1,399 रुपए और बेंगलुरु-दिल्ली के बीच 4,829 रुपए में एकतरफ के सफर का टिकट बुक किया जा रहा है। इंडिगो के इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए 90 दिन अडवांस में टिकट बुक कराना होगा।
जेट एयरवेज की पेशकश- जेट एयरवेज 500 रुपए में टिकट बुक कर रहा है। इसमें अलग से कोई चार्ज नहीं लिया जा रहा है। इस ऑफर के तहत बुधवार और गुरुवार यानी 3 और 4 सितंबर को टिकट बुक कराया जा सकता है। लेकिन टिकट की बुकिंग 16 जनवरी, 2015 के बाद के सफर के लिए ही की जा सकती है।
एयर एशिया भी मैदान में बजट कैरियर एयर एशिया भी हवाई सफर का सस्‍ता ऑफर लेकर आई है। एयरलाइंस विभिन्‍न रूट्स पर 1,290 रुपए की शुरुआत से टिकट बुक करने का ऑफर दे रही है। बुकिंग 7 सितंबर तक कराई जा सकती है और यात्रा की तारीख 5 सितंबर से 11 दिसंबर के बीच होनी चाहिए। इस ऑफर के तहत बेंगलुरु से चेन्‍नई और कोच्चि तक एयरलाइंस के टिकट की कीमत 1290 रुपए से शुरू होगी। बेंगलुरु से गोवा के बीच के सफर के टिकट की कीमत 1690 रुपए से शुरू होगी। एयर एशिया फिलहाल बेंगलुरु से कोच्चि, चेन्‍नई और गोवा सेक्‍टरों के बीच हवाई सफर की सुविधा देती है। हालांकि, 5 सितंबर से एयरलाइंस बेंगलुरु से जयपुर और बेंगलुरु से चंडीगढ़ के बीच भी अपनी सर्विस की शुरुआत करेगी।

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.