श्याम बेनेगल समिति, में शामिल किए जा सकते हैं कमल हासन

kamal-hassan_

नई दिल्ली: सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय जल्द ही अभिनेता कमल हासन सहित कुछ और लोगों को श्याम बेनेगल समिति में शामिल कर सकता है, जिसका गठन सेंसर बोर्ड के कामकाज पर गौर करने के लिए किया गया है। हाल के दिनों में बोर्ड विवादों में रहा है।

बेनेगल ने बताया कि यह महसूस किया गया कि देश के और अधिक क्षेत्रों को समिति में प्रतिनिधित्व दिया जाना चाहिए और इसलिए यह सुझाव दिया गया है कि फिल्म निर्माता-अभिनेता हासन तथा जाने माने निर्देशक शाजी करूण और गौतम घोष को इसमें शामिल किया जाना चाहिए।

मशहूर फिल्म निर्माता ने कहा चूंकि काफी संख्या में फिल्म दक्षिण भारत और अन्य क्षेत्रों में बनती है इसलिए यह महसूस किया गया कि समिति में और अधिक सदस्यों को शामिल किया जाए।

बेनेगल और समिति के अन्य सदस्यों में राकेश ओमप्रकाश मेहरा, विज्ञापन की दुनिया से जुड़े पीयूष पांडे और फिल्म पत्रकार भावना सोमैया ने पिछले हफ्ते सूचना एवं प्रसारण मंत्री अरुण जेटली से मुंबई में मुलाकात की जहां राज्य मंत्री राज्यवर्धन राठौर भी शामिल थे।

इस बीच, सूत्रों ने बताया कि सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय और भी सदस्यों को शामिल करने के सुझाव पर सक्रियता से काम कर रहा है। बोर्ड के कामकाज पर गौर करने के लिए मंत्रालय ने 1 जनवरी को इस समिति का गठन किया था।

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *