प्रदेश का सबसे बड़ा इंडस्ट्रियल एक्सपो 29 से इंदौर में

industrial expo

इंदौर।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मेक इन इंडियाÓ अभियान में दम भरने के उद्देश्य से शहर में प्रदेश के सबसे बड़े इंडस्ट्रियल इंजीनियरिंग एक्सपो का आयोजन किया जा रहा है। 29 जनवरी से 1 फरवरी के बीच लाभगंगा गार्डन में होने वाले इस एक्सपो में देश एवं विदेश की ख्यात कंपनियां अपने नए-नए उत्पाद एवं मशीनों को प्रदर्शित करेंगी। इंदौर सहित प्रदेश के अन्य शहरों के उद्यमी यहीं पर अपनी जरूरत के हिसाब से मशीनों का चयन कर ऑर्डर दे सकेंगे।

एक्सपो में प्लास्टिक एवं पैकेजिंग उद्योग से जुड़ी नई तकनीकों, अनुसंधानों का भी प्रदर्शन किया जाएगा। प्रदेश में प्लास्टिक एवं पैकेजिंग उद्योग के लगातार विस्तार को देखते हुए इस बार इन्हें शामिल किया गया है। एसोसिएशन ऑफ इंडस्ट्रीज मध्यप्रदेश (एआईएमपी), फ्यूचर कम्युनिकेशन एवं इंडियन प्लास्टपेक फोरम के संयुक्त तत्वावधान में होने जा रहे एक्सपो में 150 से अधिक स्टॉल लगाए जाएंगे।

इंडियन प्लास्टिक फोरम के प्रमुख सुनील त्रिवेदी ने बताया, पिछले कुछ सालों में औद्योगिक दृष्टि से इंदौर ने तेजी से विकास किया है, इसलिए यहां एक्सपो आयोजित किया जा रहा है। एआईएमपी के सचिव योगश मेहता ने बताया, एक्सपो में प्रवेश नि:शुल्क रहेगा। शहर की भी कंपनियों को एक्सपो में स्थान दिया जाएगा।

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *