पीएम मोदी ने सराहा इंदौर के विश्वास का काम

vishwas_2016131_16496_31_01_2016

इंदौर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आकाशवाणी पर ‘ मन की बात ‘ कार्यक्रम में शहर के युवा विश्वास द्विेवेदी के काम की सराहना की है।
मोदी ने इस वर्ष के पहले ‘ मन की बात ‘ कार्यक्रम में कहा कि उन्होंने अपने स्टार्ट अप से जुडे लोगों से कहा था कि वे अपने अनुभव उनके एप पर भेजेें। इसके बाद कई लोगों ने अपने अनुभव उन्हें भेजे। प्रधानमंत्री ने कहा कि कोई विश्वास द्विेवेदी करके नौजवान हैं जिन्होंने ऑन लाइन किचन स्टार्ट अप किया है और वो मध्‍यमवर्गीय लोग जो रोटी रोटी के लिए आए हुए हैं उन्हें ऑन लाइन नेटवर्किंग के जरिए टिफिन पहुंचाने का काम करते हैं।
कार्यक्रम के प्रसारण के बाद शहर के विश्वास द्विेवेदी ने दावा किया कि मोदी ने उनका ही उल्लेख किया । उन्होंने अपने काम के बारे में प्रधानमंत्री को अवगत कराया था। वे मूलत: उत्तर प्रदेश के हैं और पिता के तबादले के बाद इंदौर आ गए।
रेलवे अधिकारी अशोक कुमार द्विेवेदी के बेटे विश्वास का कहना है कि उन्होंने प्रधानमंत्री को बताया था कि उन्होंने फूडजी मील्स प्रालि ऑन लाइन किचन के रूप में नया स्टार्ट अप शुरू किया है। इसके जरिए अच्छा खाना उपलब्ध करवाया जाता है। निशुल्क डिलेवरी के साथ पानी की बोतल भी उपलब्ध करवाई जाती है।
मोदी ने आज मन की बात कार्यक्रम में कहा भी कि हाल ही में शुरू किया गया स्टार्ट अप इंडिया कार्यक्रम महज सूचना प्रौद्योगिकी तक ही सीमित नहीं है बल्कि यह युवाओं को रोजगार के अपार अवसर देगा।

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *