इंदौर आये सिंगर अरमान मलिक

armaan malik

इंदौर. बॉलीवुड में लगातार सिंगर्स की संख्या बढ़ रही है। टैलेंटेड सिंगर्स बेहतरीन परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों में जगह बना रहे हैं। सबसे खास बात यह है कि किसी में भी कॉम्पीटिशन की भावना नहीं है। यह कहना है रहूं या ना रहूं सॉन्ग से पॉपुलर हुए सिंगर अरमान मलिक का। वे शुक्रवार को एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए शहर में थे। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में सोनू निगम ही ऐसे शख्श हैं जिनके सामने मैं नर्वस फील करता हूं।
सभी सिंगर एक दूसरे के काम को पसंद करते हैं और उनके बीच में हेल्दी एन्वायर्नमेंट है। मुझे अरिजीत सिंह की सिंगिंग इतनी पसंद है कि मैं उनकी रिकॉर्डिंग के समय उन्हें सुनने के लिए जाता हूं।
अरमान ने कहा कि उन्हें सिंगिंग के साथ कुकिंग का भी शौक है। इस समय वे अपनी खुद की स्पेशल रेसिपी तैयार करने में लगे हुए हैं, जिसका फॉर्मूला जल्दी विकिपीडिया में लोगों के साथ शेयर करूंगा। फ्यूचर में खुद का रेस्टोरेंट शुरू करने की प्लानिंग है।
दादा जी हमेशा से चाहते थे कि मैं और मेरा भाई अमाल इंडस्ट्री में नाम कमाएं। इस सॉन्ग की रिकॉर्डिंग के समय मैं बस यही सोच के गाना रिकॉर्ड कर रहा था कि दादा जी हम दोनों भाई से कह रहे हैं कि मैं रहूं या ना रहूं …। मैं जब सॉन्ग रिकॉर्ड करता हूं तो स्टूडियो की पूरी लाइट बंद कर देता हूं और बिल्कुल डार्क में सॉन्ग रिकॉर्ड करता हूं।

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *