मां दुनिया की सबसे अच्छी मैनेजर होती है: गौतम गंभीर

Gautam-Gambhir-

इंदौर।मां दुनिया की सबसे अच्छी मैनेजर होती हैं। वो अपने सभी बच्चों को बराबर प्यार करती हैं। चाहे बच्चा टैलेंटेड हो या न हो। वो अच्छा परफॉर्म कर रहा है या नहीं। केकेआर में भी हम यही करने की कोशिश करते हैं। युसुफ पठान जब खराब फॉर्म से गुजर रहे थे तो मैंने इसी तरह से उन्हें सपोर्ट किया था। उम्मीद है कि अब वे बहुत अच्छा खेल प्रदर्शन करेंगे।यह बात भारतीय टीम के पूर्व स्टार बल्लेबाज और कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने रविवार को इंदौर में आईआईएम में रणभूमि के पुरस्कार वितरण के दौरान संक्षिप्त बातचीत में मीडिया से कही।
गंभीर ने देश के युवाओं से कहा है कि अपने स्मार्ट फोन से नजरे उठाकर देखने की जरुरत है। स्मार्ट फोन की दुनिया रियल नहीं है पर हमारे आसपास जो हो रहा है वो रियल है। उन्होंने यह भी कहा कि हमारे पड़ोसी और घरवाले ही हमारे काम आते हैं इसलिए उन्हें समय दें न कि स्मार्ट फोन को।
टीम इंडिया में पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और वर्तमान कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेल चुके खब्बू बल्लेबाज गौतम गंभीर से दोनों में से श्रेष्ठ के बारे में पूछने कहा कि कप्तान के अपेक्षा मैं टीम को महत्वपूर्ण मानता हूं।

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *