भारत ने लंका को 69 रन से रौंदा

dhoni

रांची में शुक्रवार को खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में भारत ने श्रीलंका को 69 रन से हरा दिया है। इस जीत के साथ भारत ने तीन मैंचों की टी-20 सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। भारत द्वारा दिए गए 197 रन के लक्ष्य को पीछा करते हुए श्रीलंका की टीम� 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 127 रन ही बना सकी।
भारत की तरफ से 22 गेंदों पर 51 रन की तेजतर्रार पारी खेलने वाले शिखर धवन को मैन ऑफ द मैच का पुरुस्कार दिया गया। भारत की ओर से आर अश्विन को तीन जबकि नेहरा, जडेजा और बुमराह को दो-दो सफलताएं मिली।
197 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीलंका ने बेहद खराब शुरुआत की। श्रीलंका पारी की पहली गेंद पर आर अश्विन ने श्रीलंकाई कप्तान तिलरत्ने दिलशान को आउट कर दिया। दिलशान को धोनी ने स्टंप आउट किया। श्रीलंका पहले झटके से उभरी भी नहीं थी कि अगले ओवर में नेहरा ने अपनी पहली ही गेंद पर सिक्कुग प्रसन्ना को युवराज सिंह के हाथों कैच आउट कराकर उन्हें दूसरा झटका दिया।
श्रीलंका की टीम को तीसरा झटका भी आशीष नेहरा ने ही दिया। नेहरा ने अपने दूसरे ओवर में दनुष्का गुनाथिलाका को धोनी हाथों कैच आउट कराया। गुनाथिलाका 2 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद दिनेश चांडीमल ने चमारा केपूगेदरा के साथ मिलकर पारी को आगे बढ़ाया। चांडीमल ने चौथे विकेट के लिए केपूगेदरा के साथ 52 रन साझेदारी की।

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.