MOVIE REVIEW: हसीन पर खुदगर्ज़ इश्क है ‘फितूर’

fitoor-450

बॉलीवुड अभिनेता आदित्य राय कपूर और कैटरीना कैफ द्वारा अभिनित फिल्म ‘फितूर’ शुक्रवार (12 फरवरी) को रिलीज हो गई है। यह फिल्म लेखकचार्ल्स डिकेन्सके नॉवल ‘द ग्रेट एक्सपेक्टेशन्स’पर आधारित फिल्म है। दुनिया भर में इस उपन्यास पर कई फ़िल्में बनी हैं। फिल्म कश्मीरी लड़के नूर (आदित्य रॉय कपूर) और उनकी लव-इंटरेस्ट फिरदौस (कैटरीना कैफ) की कहानी है।
फिल्म की कहानी कश्मीर के बच्चे आदित्य रॉय कपूर की है। आदित्य की मुलाकात पहले कटरीना कैफ से होती है और फिर कैटरिना के जरिए उसकी अम्मी तब्बू से। मुलाकात के बाद आदित्य कटरीना के फितूर में डूब जाता है। बाद में दोनों अलग हो जाते हैं। लडक़ा अपने जीवन में व्यस्त हो जाता है, लेकिन इन व्यस्तता केर बाद भी वह अपने फितूर को नहीं भूल पाता है।
फिल्म के गाने दिल को छू लेने वाले हैं। ‘काई पो चे’ और ‘रॉक ऑन’जैसी फ़िल्में देने वाले अभिषेक कपूर की कड़ी मेहनत साफ़ दिखती है।
फिल्म की कहानी उतार-चढ़ाव से भरी है, लेकिन फिल्म में नयापन का अभाव दिखता है। फिल्म में कश्मीर शानदार ढंग से दिखाया गया है। इसकी सिनेमेटोग्राफी जबरदस्त है।
फिल्म में तब्बू की एक्टिंग जबरदस्त है। बेगम हजरत के किरदार में तब्बू ने खुद को साबित कर दिखाया है और वह सबपर भारी पड़ी है।

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.