इंडियन बाइक वीक में धमाल मचाएंगे राइडर्स

ibw

19 और 20 फरवरी को गोवा में होगा इंडियन बाइक वीक का आयोजन|हार्ले डेविडसन राइडर्स ग्रुप के टाइगर चैप्टर 30 राइडर्स 16 फरवरी को इंदौर से गोवा के लिए रवाना होने वाले हैं। गोवा में वह 18 फरवरी को इंडियन हॉग रैली में शिरकत करेंगे और 19 और 20 फरवरी को इंडियन बाइक वीक में शामिल होंगे। इंडियन बाइक वीक को बाइकर्स का महाकुंभ माना जाता है, जहां देशभर के राइडर्स शिरकत करते है।

टाइगर हार्ले ग्रुप के डायरेक्टर देवेंद्र चुघ ने बताया कि इंदौर से करीब 30 राइडर्स गोवा जा रहे हैं। ग्रुप 16 फरवरी को इंदौर से रवाना होगा, जो कि 600 किमी की डिस्टेंस कवर करते हुए पुणे पहुंचेगा। पुणे में नाइट स्टे करने के बाद ग्रुप 17 को गोवा के लिए रवाना होगा। तीन दिन के फेस्टिवल में पार्टिसिपेट करने के लिए बाइकर्स का यह ग्रुप 22 फरवरी को इंदौर लौटेगा। लगभग 2500 किमी की इस पूरी राइड के लिए हमने पूरी तैयारी कर ली है।

डायरेक्टर देवेन्द्र ने बताया कि 18 को हम सभी इंडियन हार्ले रैली में शामिल होंगे। इस रैली में देशभर से आए लगभग 1500 राइडर्स शामिल रहेंगे। इस रैली में कस्टम बाइक जैसी डिफरेंट कॉम्पीटिशन का आयोजन भी किया जाएगा। इन्हें 19 और 20 फरवरी को होने वाली इंडियन बाइक वीक में देशभर से आए 5 हजार से ज्यादा बाइक राइडर्स से इंटरैक्ट करने का मौका मिलेगा।

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.