मूवी रिव्यू- ‘सनम रे’

sanam re

फिल्म सनम रे एक त्रिकोणीय प्रेम कहानी है, इसमें पुलकित सम्राट, यामी गौतम और उर्वशी रौतेला मुख्य भूमिका हैं। इस फिल्म की कहानी एक लड़के की है, जो खुशियां ढूंढ रहा है और इस खुशी के लिए बचपन के प्यार को पीछे छोड़ देता है। इससे ज्यादा कहानी आप फिल्म देख कर ही पता करिए।
फिल्म में निर्देशक दिव्या कुमार खोसला ने सभी तरह के मसाले डालने की कोशिश की है, फिर वो चाहे बचपन का प्यार हो या फ्लैशबैक हो, प्यार के लिए कुर्बानी हो या अपने किरदारों को सुंदरता से दिखाना हो।
फिल्म की कहानी आकाश (पुलकित सम्राट) और श्रृति (यामी गौतम) के बचपन से शुरू होती है। दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन करियर की खातिर आकाश श्रृति को छोड़ बड़े शहर में चला जाता है। यहां उसे आकांक्षा (उर्वशी रौतेला) से प्यार हो जाता है, लेकिन आकाश कभी भी श्रृति को भुला नहीं पाता। वो दोबारा अपने होम टाउन जाता है, लेकिन इस बार आकाश और श्रृति का मिलना आसान नहीं है। फिल्म में ऋषि कपूर ने पुलकित के दादाजी का रोल प्ले किया है, जो उसे प्यार का असली मतलब समझाते हैं।
\’यारियां\’ जैसी टीनएज रोमांटिक फिल्म बना चुकीं दिव्या खोसला कुमार ने इस बार भी अपनी फिल्म के लिए रोमांस को ही चुना है। दिव्या ने काफी खूबसूरत फिल्म बनाई है। शिमला और लद्दाख की खूबसूरत लोकेशन्स आपका दिल जीत लेंगी।
बात करे एक्टिंग की तो फिल्म के तीनों ही एक्टर्स ने अच्छा काम किया है। सच्चे प्यार की कशमकश में फंसे आकाश के रोल में पुलकित सम्राट बखूबी फिट बैठते हैं। श्रृति के रोल में यामी गौतम की मासूमियत आपका दिल चुराएगी तो आकांक्षा का रोल कर रही उर्वशी की बोल्डनेस और हॉटनेस भी आपको लुभाएगी। दादू के रोल में ऋषि कपूर ने बढय़िा काम किया है।
फिल्म का सबसे बड़ा प्लस प्वाइंट है इसका म्यूजिक। फिल्म के सभी गाने अच्छे हैं और पहले ही पॉपुलर हो चुके हैं। \’सनम रे\’ और \’हुआ है आज पहली बार\’ जैसे गाने आप बार-बार सुनना चाहेंगे।
वेलेन्टाइन वीक में ये फिल्म यंगस्टर्स के लिए परफेक्ट च्वॉइस साबित होगी, जिसे एक बार जरूर देखा जा सकता है।

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.