World T20 : इंडिया से फिर हारा पाक

Mahendra Singh Dhoni

वर्ल्ड टी 20 में भारत ने एक बार फिर पाकिस्तान को हराकर जश्न मनाने का मौका छीन लिया। पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप की तरह एक बार फिर विराट कोहली हीरो बनकर उभरे। उन्होंने नाबाद 55 रनों की पारी खेली। वहीं युवराज सिंह ने 24 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेलकर भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई। हमेशा से ही पाकिस्तान के खिलाफ कोहली और युवराज का रिकॉर्ड अच्छा रहा है। पाक के हारते ही भारतीय फैन्स जबर्दस्त तरीके से सोशल साइट पर एक्टिव हो गए।
टी20 विश्वकप में भारत के हाथों पाकिस्तानी टीम को मिली हार के बाद शाहिद अफरीदी से कप्तानी छीनी जा सकती है। सूत्रों ने बताया कि टूर्नामेंट में बचे मैचों में पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन क्या रहता है, इसका क्रिकेट बोर्ड पर
असर नहीं पडऩे वाला है। टूर्नामेंट के खत्म होने के बाद पीसीबी अफरीदी को एक तरीके से पद से हटाने का फैसला ले चुका है।
सोमवार को ग्रुप 2 में ऑस्ट्रेलिया-बांग्लादेश का मुकाबला है। अगर ऑस्ट्रेलिया बांग्लादेश को बड़े अंतर से हराने में सफल होती है तो भारत पॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर भी आ सकता है। भारत का अगला मुकाबला 23 मार्च को बांग्लादेश से है, पॉइंट्स टेबल में ऊपर जाने के लिए भारत को बांग्लादेश पर बड़ी जीत दर्ज करने की आवश्यकता है क्योंकि बड़ी जीत सेमीफाइनल में जाने के रास्ते को ज्यादा मजबूत करेगी। इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया पर भी दमदार जीत की जरूरत होगी।

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.