टीवी शो प्रमोशन के लिए एक्टर विशाल वशिष्ट के साथ आई एक्ट्रेस अदिति शर्मा

holi1-1458464611

टीवी शो गंगा में गंगा का किरदार निभा रही एक्ट्रेस अदिति शर्मा शनिवार को शो के प्रमोशन के लिए साथी कलाकार विशाल वशिष्ट के साथ शहर में आई|
शो में अदिति विधवा का किरदार निभा रही हैं। वे कहती हैं इस वजह से यह सभी टीवी शो से बिलकुल अलग है। जहां हर शो में बहू मेकअप और गहनों से लदी रहती है वहीं मेरा यह सिम्पल कैरेक्टर लोगों को पसंद आता है।
अदिति ने बताया एक रियलिटी शो के जरिये इंडस्ट्री में आने का मौका मिला था। शो जीतने के बाद मुझे खन्ना एंड अय्यर फिल्म में लीड रोल मिला। इसके साथ ही शो में भी एक्टिंग के बारे में काफी कुछ सीखा। इससे पहले कभी भी एक्टिंग में कॅरियर बनाने के बारे में नहीं सोचा था। हां स्कूल और कॉलेज के हर फेस्टिवल में मैं पार्टिसिपेट जरूर करती थी।
विशाल ने कहा कि दर्शक टीवी के किरदारों को बहुत पसंद भी करते हैं और उन्हें अपने जीवन में अपनाते भी हैं। इस लिए समाज से जुड़े मु²ों को उठाने के लिए टीवी सीरियल का रोल काफी महत्वपूर्ण है। ऐसा शायद ही कोई दिन जाता है कि जिस दिन किसी फैन ने मेरे कैरेक्टर को लेकर मुझे मैसेज नहीं किया हो। हम इस शो के जरिये समाज में विधवाओं के प्रति लोगों की सोच को बदलना चाहते हैं।
विशाल ने बताया, वह सीए की तैयारी कर रहे थे लेकिन जिस दिन एग्जाम थी वह देने नहीं गए। इसके बाद लगा कि मुझे एक्टिंग में ही काम करना चाहिए। मैंने अनुपर खेर का एक्टिंग स्कूल जॉइन कर लिया। वहां के तीन महीने के कोर्स के दौरान मुझे एक्टिंग से प्यार हो गया और समझ में आ गया कि मुझे इसी में कॅरियर बनाना है।

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.