रंगपंचमी के मौके पर राजबाड़ा में हुड़दंगियों ने डाला ‘रंग में भंग’

gair

इंदौर। रंगपंचमी के मौके पर राजबाड़ा से निकलने वाली गैर में पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए कुछ युवकों ने जमकर मारपीट की। आलम ये थे की पुलिस चौकी से महज कुछ ही फीट की दूरी पर गेर देखने आई महिलाएं उस वक्त डऱ गई जब कुछ हुडदंगियों ने गेर में शामिल होने आए लोगों के साथ जमकर मारपीट कर दी। राजबाड़े पर पैर रखने की जगह नहीं थी, ऐसे में मारपीट करने वाले युवकों ने जमकर धक्का-मुक्की कर एक दूसरों को लात घूसों से पीटा।
राजबाड़ा पहुंची गेर में कई हुडदंगी भी शामिल हुए थे, जो बिना वजह लोगों पर जूते-चप्पल व गीले कपड़े फेंक उन्हें परेशान कर रहे थे। हुडदंगियों के ऐसा करने पर सीएसपी सराफा जयंत राठौर हाथों में लाठी लेकर पुलिस बल के साथ गेर मार्ग के दौरे पर निकले। इस दौरान खुद सीएसपी ने गेर में मौजूद वाहन में सवार मस्तीखोर युवकों को सबक सिखाते हुए उन पर लाठियां चलाई। पुलिस बल खजूरी बाजार स्थित सुभाष चौक पहुंचा तो वहां कुछ युवक हैंडपंप से मार्ग पर पड़ी गंदी थैलियों में पानी भरते नजर आए। युवकों के ऐसा करने पर सीएसपी ने उन्हें फटकार लगाकर वहां से भगाया।
गेर में मौजूद वाहनों में सवार हुडदंगियों ने गेर मार्ग पर ड्यूटी दे रहे पुलिस जवानों को भी नही बख्शा। बदमाशी का आलम इस कदर था की हुडदंगियों ने एक जवान के सर पर इस कदर वॉटर बलून फेंका कि उसके सिर से टोपी मार्ग पर पड़े कीचड़ में गिर गई।

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.