‘सुपर मॉडल इंटरनेशनल’ इवेंट में शहर की युवा डिजाइनर

supermodel

हाल ही में जयपुर में हुए ‘सुपर मॉडल इंटरनेशनल’ इवेंट में शहर की युवा डिजाइनर और कोरियोग्राफर को अपना हुनर दिखाने का मौका मिला। 29 देशों की सुपर मॉडल्स को लेकर हुए इस शो में शहर की डिजाइनर ईशिता पांडे की 15 डिजाइनर ड्रेसेस शोकेस हुईं। शो के कोरियोग्राफर भी शहर के ही कलाकार अभिनित सिंह थे।\
दोनों कलाकारों को इस इवेंट में आमंत्रित किया गया था। शो में भारत के अलावा चीन, कोरिया, इंडोनेशिया, मलेशिया, ऑस्ट्रेलिया, श्रीलंका, जापान, यूके, यूएस सहित 29 देशों की सुपर मॉडल्स शामिल हुई थीं। ये वे मॉडल्स थीं, जिन्होंने अपने देश का प्रतिनिधित्व करते हुए अंतरराष्ट्रीय स्तर की ख्याति प्राप्त कर ली है।
शो में देश की चार डिजाइनर आरती सेठिया, पल्लवी सेठी, श्वेता पारीख और शहर की ईशिता के कलेक्शन को रैंप पर उतारा गया। शो को कोरियोग्राफ करने की जिम्मेदारी केवल अभिनित की थी।
ईशिता बताती हैं कि उन्हें शो में अपना कलेक्शन लॉन्च करने की जानकारी 15 दिन पहले ही मिली। इन 15 दिनों में उन्हें 15 ड्रेसेस तैयार करनी थीं। ऐसे में उन्हें हर दिन 15-16 घंटे काम करना पड़ा। मेरे लिए यह तय करना और भी मुश्किल हो रहा था कि आखिर किस थीम पर कलेक्शन तैयार किया जाए। मैं मालवा की रहने वाली हूं और शो जयपुर में था, इसलिए मैंने इसी के मिलते-जुलते कॉम्बिनेशन को सोचकर इंडियन ट्रेडिशनल कलेक्शन लॉन्च किया।
यह कलेक्शन बहुत कुछ वेडिंग थीम पर भी आधारित था, जो बनारसी ब्रोकेड और जामा वर्क की खूबसूरती लिए था और उनके दुपट्टों को सिल्वर थ्रेड से बनाया गया था। कलेक्शन ऐसा बनाया, जिसे दुल्हन और अन्य नजदीकी रिश्तेदार व सहेलियां शादी की अन्य रस्मों में भी पहन सकें।

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.