समर्स में डिफरेंट कट्स की कूल कुर्तियों का क्रेज

phpThumb_generated_thumbnail (1)

इंदौर. गर्मी के मौसम में कुर्तियों में इतने स्टाइलिश और डिफरेंट कट्स आ रहे हैं कि इन्हें एथनिक, वेस्टर्न और इंडो वेस्टर्न तीनों स्टाइल में पहना जा रहा है। कुर्तियों में इनोवेटिव एक्सपेरिमेंट के कारण हमेशा वेस्टर्न वियर प्रिफर करने वाली गर्ल्स
भी ये कुर्तियां पहन रही है।
इन स्टाइलिश कुर्तियां को चूड़ीदार, लेगिंग, जींस, पैंट्स और प्लाजो के साथ पहना जा रहा है। कूल कलर और कूल फेब्रिक और नई स्टाइल होने के कारण ये इस मौसम में ये कूल अहसास दे रही हैं।
समर में कुर्तियां वाइट और लाइट कलर्स में हैं। मार्केट में ऑफ वाइट, क्रीम, पीच, लाइट पिंक, लाइट ब्लू जैसे कलर गर्मियों के सीजन में फेवरेट हैं। फ्लोरल प्रिंट्स के साथ डिजिटल प्रिंट्स भी ट्रेंड में हैं। डिजिटल प्रिंट्स में भी जेपनीज स्टाइल की पेंटिंग्स से लेकर इजिप्श्यिन आर्ट और कार्टून प्रिंट भी चल रहा है। बाटिक प्रिंट से मिलता जुलता आर्ट शिबोरी प्रिंट भी ट्रेंड में है।
फैशन डिजाइनर पूनम जैन ने बताया कि कुर्तियों के कट्स इतने स्टाइलिश हैं कि इन्हीं के कारण ये ज्यादा पॉपुलर हो रही हैं। इनमें सी कट, बॉयज कट, फिश कट, बैलून कट, अन ईवन कट, एलाइन, डबल लेयर्ड, पौंचू स्टाइल, कफतान स्टाइल, फ्रॉक पेटर्न तक कई स्टाइल हैं। इनमें नेक लाइन भी स्टाइलिश है। स्टैंड कॉलर और चाइनीज कॉलर के साथ बोट नेक और कॉलर के पास नेट का यूज इन्हें अट्रैक्टिव लुक देता है।
इस गर्मी में मलमल फैब्रिक वापस लौट कर आया है। महीन सफेद मलमल की कुर्तियों पर घेरदार बेल स्लीव्स और लाइट कलर में एंब्रायडरी इन्हें एलिगेंट लुक देती है। पार्टी वियर कुर्तियों में मलमल और सिल्क के कांबिनेशन में हल्का जरी वर्क इन्हें अलग लुक देता है। पार्टी वियर में डबल लेयर्ड कुर्तियां हैं, जिनके लेयर्स को लेस या एंब्रॉयडरी से खूबसूरत बनाया गया है।

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.