MOVIE REVIEW : ‘की एंड का’

ki ka

बॉलीवुड के दो हॉट कपूर्स यानि करीना और अर्जुन एक अप्रैल को अपनी फिल्म ‘की एंड का’ लेकर आ रहे हैं। शुक्रवार को थिएटर्स में दस्तक देने जा रही इस फिल्म की स्टोरी बेहद यूनिक है, जो आज तक शायद ही बड़े पर्दे पर देखने को मिली हो।वैसे तो राजेश खन्ना से लेकर गोविंदा जैसे कई स्टार्स फिल्मों में रसोइए का किरदार निभाते नजर आ चुके हैं, मगर क्या आपने बड़े पर्दे पर कोई ऐसा पति देखा है, जो भारतीय समाज की पारंपरिक अवधारणा के मुताबिक, कमाने की बजाय पत्नी की तरह घर का सारा कामकाज संभालता नजर आता है और पत्नी की सेवा भी करता है?’की एंड का’ में आपको अर्जुन कपूर के रूप में बड़े पर्दे पर ऐसा पति देखने को मिलेगा, जो भारतीय समाज की पारंपरिक अवधारणा से इतर घरेलू पति बनकर पूरी जिम्मेदारी निभाता नजर आएगा। आप अर्जुन को ‘घरेलू पत्नी’ बोल सकते हैं।
कबीर खान के किरदार में अर्जुन कपूर पूरी फिल्म में एक अच्छी पत्नी की तरह किचन में खाना बनाते, पूरे घर की साफ-सफाई और खर्च मैनेज करते नजर आएंगे। कई जानेमाने बॉलीवुड सितारों ने प्रीव्यू देखने के बाद इस फिल्म की जमकर तारीफ की है।
वहीं किया के किरदार में करीना कपूर भी काफी प्रभावित करने वाली हैं। वो ऐसी पत्नी बनी हैं, जो अकेले कमाती है और पूरे घर का खर्च चलाती है। यूं कह सकते हैं कि करीना इस फिल्म में ‘पति’ की भूमिका में हैं, जबकि अर्जुन ‘पत्नी’ की तरह घर चलाते हैं।
अब चूंकि ‘की एंड का’ का कॉन्सेप्ट ही बिल्कुल जुदा है तो पति-पत्नी एक दूसरे का हर काम करते नजर आएंगे आप इस बात का अंदाजा सिर्फ इससे लगा सकते हैं कि इस फिल्म में करीना, अर्जुन को मंगलसूत्र तक पहनाते दिखेंगी।
ऐसा भी नहीं है कि अर्जुन कपूर किसी मजबूरी में घरेलू पति की जिम्मेदारी उठाते हैं। वो ये सब खुशी-खुशी करते हैं और अपनी पत्नी करीना कपूर को बेहद प्यार भी करते हैं। इस फिल्म में दोनों के बीच लिप-लॉक सीन भी देखने को मिलेंगे।अर्जुन कपूर ने ‘की एंड का’ के लिए एक और खास काम किया है और वो ये है इसके एक गाने में ‘हाई हील्स’ पहनने का। जी हां, इस गाने के बोल ही ‘हाई हील्स’ से शुरू होते हैं, जिसमें अर्जुन पूरे समय करीना कपूर के साथ रेड कलर की हील्स में ठुमके लगाते दिखते हैं।अर्जुन-करीना की इस यूनिक स्‍टोरी वाली फिल्‍म को आर बाल्कि ने निर्देशित किया है, जो ‘चीनी कम’ जैसी लीक से हटकर फिल्म बना चुके हैं। इसमें अमिताभ बच्चन खुद से काफी कम उम्र की तब्बू के प्यार में गिरफ्त नजर आते हैं।
तो इस शुक्रवार किया और कबीर यानि ‘की एंड का’ की यूनिक स्टोरी देखने के लिए तैयार हो जाइए, जो एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है अौर उम्मीद है कि दर्शकों को जरूर पसंद आएगी।

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.