विराट कोहली रहे प्लेयर ऑफ़ द टूर्नामेंट

virat-kohli-1459139580

टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल इंग्लैंड को हराकर वेस्टइंडीज भले ही वर्ल्ड चैम्पियन बन गई हो लेकिन प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का पुरुस्कार तो टीम इंडिया को स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को मिला। कोहली ने टूर्नामेंट के 5 मैच में 273 रन बनाकर ये अवॉर्ड जीता। फाइनल मुकाबले से पहले उन्हें आमंत्रित किया गया था लेकिन कोहली ने देश के प्रति डेडिकेशन दिखाई देते हुए अवॉर्ड लेने कोलकाता नहीं पहुंचे।
टीम इंडिया फाइनल में नहीं पहुंची इसलिए विराट भी फाइनल के बाद ये अवॉर्ड लेने के लिए वहां मौजूद नहीं थे। ये विराट का टीम इंडिया और देश के लिए डेडिकेशन ही था जिसके कारण वो टूर्नामेंट के बेस्ट प्लेयर का अवॉर्ड लेने नहीं गए। भारत को सेमीफाइनल में वेस्ट इंडीज के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। विराट ने इस मैच में भी शानदार 89* रन बनाए थे।
विराट के इस डेडिकेशन को सोशल मीडिया पर खूब बधाई मिली। देश की कई सेलिब्रिटियों ने ट्वीट करते हुए विराट को इसके लिए बधाई दी। विराट को एक्ट्रेस रेहा चक्रवर्ती, एक्टर अभिषेक बच्चन ने भी बधाई दी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव अनुराग ठाकुर ने देश के लिए प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट को अवॉर्ड जीतने वाले कोहली को बधाई दी।

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.