‘द जंगल बुक’ ने कमा लिए 100 करोड़ रुपए

the_jungle_book_100_crore_18ap_18_04_2016

शाहरुख खान की ‘फैन’ जैसी फिल्म से सामना कर रही हॉलीवुड फिल्म ‘द जंगल बुक’ ने 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की फिल्म को टिकने ही नहीं दे रही है। संडे को इस फिल्म ने 10.67 करोड़ रुपए कमाए और कुल कमाई 101.82 करोड़ कर ली।
‘फैन’ के सामने शुक्रवार को ‘मोगली’ स्टारर इस फिल्म ने आठ करोड़ रुपए की कमाई की। शनिवार को यह कमाई बढ़कर 8.51 करोड़ रुपए हो गई। फिर संडे को तो कमाल हो गया, इस दिन 25 फीसद बढ़त हासिल हुई।
यह अपने पहले हफ्ते में ही 74 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार करने में कामयाब हो गई थी। ‘द जंगल बुक’ भारत में आठ अप्रैल को चार भाषाओं हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई। रिलीज होने के तीन दिनों के भीतर ही यानि अपने पहले सप्ताहांत में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ले गई।
‘द जंगल बुक’ इस साल पहले हफ्ते में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बनी। इस मामले में पहले नंबर पर अक्षय कुमार की फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ है। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि यह भारत में एक हफ्ते में सबसे ज्यादा कमाने वाली पहली हॉलीवुड फिल्म है।
आपको बता दें कि जॉन फेवरू की फिल्म ‘द जंगल बुक’ रूडयार्ड किपलिंग की किताब पर बेस्ड है। इस फिल्म के हिंदी वर्जन में प्रियंका चोपड़ा जैसे कई दिग्गज कलाकारों ने अपनी आवाज दी है। जंगल के माहौल को वीएफएक्स की मदद से बखूबी पेश किया गया है।

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.