अमेरिकन कॉमेडी ड्रामा में नजर आएंगे इरफान

irfanaug17-10_10_05_2016

खबर है कि बॉलीवुड एक्टर इरफान खान जल्द ही अमेरिकन एक्ट्रेस-राइटर माइंडी कालिंग के कॉमेडी ड्रामा में दिख आ सकते हैं।
हॉलीवुड में इरफान को मिलने वाले अवसरों में बढ़ोतरी हो रही है। इरफान को देश में बेहतरीन एक्टिंग के तौर पर हॉलीवुड फिल्ममेकर्स देखते हैं। इससे पहले इरफान साल 2015 में आई फिल्म जुरासिक वर्ल्ड में दिखे थे। इसके बाद वो जल्द ही टॉम हैंक्स की फिल्म में दिखेंगे।
सूत्रों की बात पर भरोसा किया जाए तो अमेरिकन एक्ट्रेस-राइटर माइंडी कालिंग के कॉमेडी ड्रामा में भी नजर आएंगे। इरफान ने इस ड्रामा ‘इन प्रिसिंपल’ के लिए अपनी ओर से रजामंदी दे दी है।
खबरी ने बताया ‘पिछले साल ही माइंडी ने इरफान से बात की थी। इरफान ने भी इस प्रोजेक्ट में रुचि दिखाई थी। अब वो इरफान को दिमाग में रखकर स्क्रिप्ट लिख रही हैं। ये दोनों लगातार टच में हैं। ट्विटर पर भी एक-दूसरे को फॉलो करते हैं।’
हाल ही में माइंडी से पूछा गया था कि ऐसे एक्टर का नाम बताएं जिसके साथ आप काम करने से खुद को रोक नहीं पा रही हों। इस पर उन्होंने ‘इरफान’ का नाम लिया था। यह भी दोनों के साथ काम करने का एक संकेतभर था। माइंडी के माता-पिता भारतीय हैं। उन्हें टीवी शो के लिए ही जाना जाता हैं। यूएस टीवी सीरीज ‘द ऑफिस’ में माइंडी कैली कपूर का किरदार निभाती हैं। वो इस शो की राइटर और एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर भी हैं।
इरफान के करीबी सूत्र ने बताया ‘मुलाकात होने के बाद इस फिल्म को लेकर अधिकृत घोषणा हो सकती हैं। इरफान से कुछ और हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को लेकर भी बातचीत चल रही हैं। इनमें टीवी शो भी शामिल हैं। मगर वो टीवी को लेकर ज्यादा इंट्रेस्ट नहीं ले रहे हैं क्योंकि इसमें बहुत सारा समय निकल जाता है। हां मगर वो माइंडी के साथ कॉमेडी फिल्म करने को लेकर उत्सुक हैं।’

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.