आमिर खान ने घटाया 22 किलो वजन

aamir_khan-13_13_05_2016

आमिर खान उनके द्वारा तय किए गए लक्ष्य से कुछ ही दूर है। इसके मुताबिक ‘दंगल’ के अगले शेड्यूल की शूटिंग से पहले 25 किलो वजन कम करने की बात की गई थी।
निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म ‘दंगल’ के लिए आमिर खान ने अपना वजन 68 किलो से 93 किलो किया था। अब वो अगले शेड्यूल की शूटिंग के लिए इसे कम करने में जुट गए हैं। इस साल जनवरी में आमिर खान ने अगले 25 हफ्तों में 25 किलो वजन कम करने का लक्ष्य तय किया था। हालांकि वजन कम करने का यह प्रोग्राम उन्होंने यूएस के एरिजोना में रहते हुए पूरा किया।
14 मार्च को आमिर का जन्मदिन था। इस मौके पर वो एक नए अवतार में नजर आए थे। ढाई महीने में आमिर ने करीब 13 किलो वजन कम कर लिया था। फिलहाल आमिर अपने लक्ष्य से केवल तीन किलो वजन कम करना है। ‘दंगल’ का अगला शेड्यूल शुरू होने में अभी एक महीना बचा हुआ है। आपको बता दें कि आमिर पहले एक शेड्यूल पूरा कर चुके हैं जिसमें उन्हें 55 किलो के व्यक्ति का किरदार निभाना था। अब वो यंग वर्जन के लिए तैयारियां कर रहे हैं।
एक्टर के करीबी सूत्र ने बताया ‘आमिर ने पहले ही 22 किलो वजन कम कर लिया है। बाकी के तीन किलो वजन को कम करने के लिए अभी एक महीने से ज्यादा का समय बचा है। ‘दंगल’ का अगला शेड्यूल 15 जून से शुरू होना है। वो पंजाब में शूट होगा। इसमें आमिर को महावीर सिंह फोगट के यंग वर्जन का रोल प्ले करना है। फिलहाल तो आमिर यूएस में हैं। अगले सप्ताह भारत लौटेंगे।’ आमिर के प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि की है।

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.