सड़क पर गाना गाकर भीख मांगते नजर आए सोनू निगम

sonunigam1_18_05_2016

सोनू निगम ने जब पिछली बार उड़ते हवाई जहाज में गाना गाया था, तो विवाद खड़ा हो गया था। लेकिन इस बार सोनू निगम ने लोगों के बीच आकर गाना गाया, लेकिन उन्‍हें कोई पहचान ही नहीं पाया। एक शख्‍स ने तो सोनू को भिखारी समझकर 12 रुपये उनके हाथ में पकड़ा दिए।
सोनू निगम मुंबई के जुहू इलाके में एक वेब वीडियो के लिए अपना रूप बदलकर सड़क पर आए। सोनू निगम ने यहां सड़क के किनारे बैठकर गाना शुरू कर दिया। सोनू की आवाज में एक अलग कशिश है। इसलिए लोग उनका गाना सुनने के लिए सड़क पर इकट्ठा होने लगे। लेकिन इस दौरान कोई भी सोनू निगम को पहचान नहीं पाया। हालांकि सोनू को लगा था कि उन्‍हें कोई तो पहचान लेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।
सोनू निगम ने सड़क के किनारे अपने कई लोकप्रिय गाने गए। लोगों ने इनका लुत्‍फ भी उठाया। फिर इसके बाद सोनू अपना हारमोनियम उठाकर वहां से चले गए। हालांकि इस दौरान एक शख्‍स ने उन्‍हें गरीब भिखारी समझकर पूछा कि क्‍या उन्‍होंने नाश्‍ता किया है। जब सोनू ने इसका कोई जवाब नहीं दिया, तो वो 12 रुपये उनके हाथ में थमाकर चला गया।
दरअसल, ‘द रोडसाइड उस्ताद’ शीर्षक से ‘बीइंगइंडियन’ द्वारा यूट्यूब पर मंगलवार को अपलोड किया गया यह वीडियो एक सोशल एक्सपेरिमेंट था, जिसके तहत एक ‘बूढ़े’ आदमी के सड़क पर बैठकर गाने को लेकर राहगीरों की प्रतिक्रिया देखी गई।
सोनू ने कहा, ‘यह अनुभव बेहद आनंदित करने वाला था। इससे मुझे बहुत कुछ हासिल हुआ। इससे एहसास हुआ कि हमारे पास जो कुछ भी है, उसके लिए हमें ईश्वर का आभारी होना चाहिए।’

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.