‘मोहनजो दारो’ ने रिलीज से पहले ही कमा लिए करोड़ों रुपए

mohenjodaro_14ju_14_06_2016

रितिक रोशन स्टारर ‘मोहनजो दारो’ के निर्माताअों ने मुनाफा जमा करने के लिए अभी से अपनी तिजोरी खोल ली है, जबकि फिल्म को रिलीज होने में वक्त है।
खबर है कि आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म के म्यूजिक और टीवी राइट्‍स को बड़ी रकम हासिल हुई है। चूंकि इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर पैसे जुटाना बेहद मुश्किलभरा है इसलिए अक्सर निर्माता रिलीज से पहले ही इन राइट्स को बेचकर काफी लागत निकाल लेते है। टिकट खिड़की के मिजाज काफी बदल गए हैं और अब विदेशी फिल्मों को यहां काफी पूछा जा रहा है। इन बातों का असर आशुतोष की फिल्म पर शायद नहीं पड़े क्योंकि वे बड़ी रकम हासिल करने में सफल हो गए हैं। ट्रेड जानकारों के मुताबिक इस फिल्म ने ये दो राइट्‍स से ही 60 करोड़ रुपए की बड़ी रकम हासिल कर ली है।
खबरी ने बताया ‘हाल ही में यह डील हुई है। निर्माताअों को अपनी फिल्म पर पूरा यकीन है और उनका मानना है कि इस कंटेंट को टीवी पर खूब दर्शक मिलेंगे। चूंकि फिल्म का संगीत एआर रहमान का है तो उम्मीद काफी ज्यादा हैं।’
इस डील के बाद निर्माता अब सेफ जोन में हैं। इस फिल्म में रितिक रोशन ने किसान का किरदार निभाया है और पूजा हेगड़े उनकी प्र‍ेमिका हैं। यह फिल्म अगस्त में रिलीज होने वाली है और संभवतया अक्षय की ‘रुस्तम’ से टकराएगी।

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.