‘उड़ता पंजाब’ हुई इंटरनेट पर लीक

udta-punjab leaked

शाहिद कपूर और आलिया भट्‍ट स्टारर ‘उड़ता पंजाब’ के इंटरनेट पर लीक होने की खबर है। आश्चर्यजनक रूप से यह फिल्म तब लीक हुई है जब सेंसर बोर्ड ने कोर्ट के आदेश पर इसे सर्टिफिकेट भी नहीं जारी किया था।
‘बिजनेस ऑफ सिनेमा’ पोर्टल के मुताबिक यह वो कॉपी है जो निर्माताअों ने सेंसर बोर्ड में सर्टिफिकेशन के लिए जमा की थी क्योंकि टीवी पर ‘फॉर सेंसर’ लिखा देखा जा सकता है। अब यह फिल्म कई साइट्‍स पर ऑन लाइन मौजूद है और इस हरकत को बदले के भावना से प्रेरित लिखा जा रहा है।
इस फिल्म को लेकर अनुराग कश्यप ने लंबी लड़ाई लड़ी और मुंबई हाईकोर्ट से पक्ष में फैसला हासिल‍ किया। कोर्ट ने सेंसर बोर्ड को कहा कि फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट दें और एक कट के साथ रिलीज होने दें।
यह फिल्म 17 जून को रिलीज होना है। शाहिद कपूर और आलिया भट्‍ट ने इसमें लीड रोल निभाए हैं। दिलजीत दोसांझ और करीना कपूर के पास भी इसमें खास रोल है। यह फिल्म पंजाब में फैले ड्रग्स के कारोबार की कहानी बयां करती है।
सेंसर ने इसमें 89 कट्‍स सुझाए थे जिसके खिलाफ निर्माता कोर्ट में गए थे। निर्देशक अभिेषेक चौबे इससे काफी आहत थे और लगभग पूरी फिल्म इंडस्ट्री उनके साथ नजर आई।

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.