उड़ता पंजाब’ ने तीन दिन में कमाए 34 करोड़

screening of film Udta Punjab

शाहिद कपूर और आलिया भट्ट की ताजा रिलीज फिल्म ने केवल तीन दिन में देशभर से 33.80 करोड़ रुपए जमा कर लिए हैं।
‘उड़ता पंजाब’ ने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाढ़े और अपने पहले वीकेंड पर शानदार कमाई की। इस साल ओपनिंग वीकेंड पर कमाई के मामले में यह फिल्म पांचवें नंबर पर रही। इस साल तीन दिन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘हाउसफुल 3’ रही जिसमें 53.31 करोड़ रुपए कमाए थे।
फिल्मकार अभिषेक चौबे की फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ ने शुक्रवार को 10.05 करोड़ रुपए कमाए। शनिवार को इसकी कमाई 11.25 करोड़ रही। संडे को बढ़कर 12.50 करोड़ इसके खाते में गिरे। इस तरह पहले वीकेंड की कमाई 33.80 करोड़ रुपए रही।
इस फिल्म को जबरदस्त तारीफ हासिल हुई है। साथ ही उन विवादों ने भी टिकट खिड़की पर दर्शक बुलाए जो पिछले पंद्रह दिनों से मीडिया में छाए हुए थे। दिल्ली, एनसीआर और पंजाब में इसके शो लगभग फुल चल रहे हैं। रिलीज के पहले ही ऑनलाइन लीक होने का भी कमाई पर कोई असर नहीं दिख रहा है।
शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, दिलजीत दोसांझ और करीना कपूर स्टारर इस फिल्म से लगभग 35 करोड़ के ओपनिंग वीकेंड की उम्मीद जानकारों को थी। 34 करोड़ कमाने बावजूद भी यह फिल्म अब सेफ जोन में है और निर्माताओं को किसी तरह का नुकसान नहीं उठाना होगा। फिल्म को ‘ए” सर्टिफिकेट मिला है और परिवार भी इसे नहीं देख रहे हैं, फिर भी इतनी कमाई बड़ी बात है। बड़े शहरों के मल्टीप्लेक्सेस से इस कमाई का बड़ा हिस्सा आ रहा है।

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.