सितम्बर में BCCI स्टार्ट करेगी मिनी IPL

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड समय खिड़की वे मिल गया के बाद चैंपियंस लीग टी -20 कैलेंडर से खत्म कर दिया गया था में मिनी आईपीएल के साथ आगे जा रहा है।
‘बीसीसीआई एक छोटा आईपीएल हर सितंबर को इस साल से शुरू की मेजबानी करने का फैसला किया है। ”
यह कॉलिंग ‘मिनी आईपीएल’ या ‘आईपीएल’ विदेशी, बीसीसीआई के अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने बोर्ड की कार्यकारिणी समिति की बैठक के बाद बताया कि अंतिम तिथि और प्रारूप के कारण पाठ्यक्रम में घोषित किया जाएगा।
ठाकुर ने कहा कि, “घर पर नहीं है और दूर मैचों लेकिन दो सप्ताह की खिड़की से भी कम समय में मैचों की संख्या कम।”
जैसा कि इंडियन एक्सप्रेस आज सुबह सूचना दी, हमें विकल्प मिनी आईपीएल की मेजबानी करने से एक है।
“अंतरिक्ष क्रिकेट कैलेंडर पर क्योंकि टी -20 चैंपियंस लीग खत्म कर दिया गया बनाया जा सकता है। हम प्रस्ताव कर रहे हैं कि सभी आठ टीमों मिनी आईपीएल में भाग लेते हैं। आयोजन स्थल को अंतिम रूप नहीं किया गया है लेकिन अमेरिका के विकल्पों में से एक है, “एक आईपीएल संचालन परिषद के एक अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया।
विचार गुरुवार को धर्मशाला में परिषद की एक बैठक के दौरान रखा गया था, अधिकारी ने कहा, उनका कहना है कि संयुक्त अरब अमीरात जहां आईपीएल -7 का एक हिस्सा आयोजित किया गया था में उन सहित अन्य स्थानों, यह भी माना जा सकता है।
बोर्ड के शुरू में संयुक्त अरब अमीरात, जो एक बड़ा भारतीय समुदाय है, में एक मिनी आईपीएल पिछले साल सितंबर की मेजबानी का प्रस्ताव रखा था। समय, योजना केवल शीर्ष चार एक लीग प्रारूप एक पीटकर के लिए अग्रणी में खेल टीमों के लिए गया था।
“टीमों प्रस्ताव मिनी आईपीएल संचालन करने के बारे में लग रहा था की है। वे अपने प्रशंसक आधार को व्यापक बनाने और दुनिया के अन्य भागों में लीग की लोकप्रियता बढ़ाने के लिए उत्सुक हैं, भी, “अधिकारी ने कहा।

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.