बिग बॉस 11 : मोटी फीस के सवाल पर सलमान ने दिया ये बयान

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

जानिए सलमान ने क्या कहा जब उनसे बिग बॉस 11 के लिए उन्हें मिल रही मोटी फीस के बारे में पूछा गया।

1 अक्टूबर से बिग बॉस का सीजन 11 शुरू हो रहा है। बिग बॉस का प्रीमियर एक अक्टूबर को रात दस बजे होगा। इस बार के होस्ट भी सलमान खान होंगे और खबरें है कि सलमान पर एपिसोड 11 करोड़ रुपए की फीस लेंगे। अगर ये खबरें सच हुई तो सलमान दुनिया के सबसे महंगे एक्टर बन जाएंगे।

दुनिया का सबसे महंगा टीवी एक्टर!

11 करोड़ एक एपिसोड और सप्ताह में दो एपिसोड, ये सिलसिला तीन महीने तक चला तो इस लिहाज से पूरे सीजन में सलमान की कमाई होगी 2 अरब, छह करोड़ चालीस लाख रुपए। किसी भी टीवी शो के लिए अभी तक दुनिया के किसी कलाकार को इतनी रकम नहीं मिली होगी। खैर ये संभावना है और इस पर शो के निर्माताओं ने भी कुछ नहीं कहा है।

फीस के सवाल पर सलमान ने की ऐसी हरकतें

लेकिन सलमान चुप नहीं रह सकते, शो की लॉन्चिंग पर जब सलमान फीस के मसले पर सवाल पूछा गया तो सलमान ने कुछ अलग ही अंदाज में इसके इशारे किए। पत्रकार के सवाल पूछते ही सलमान ने उसे अजीब सी निगाहों से देखा और फिर चिरपरिचित अंदाज में तेज हंसते हुए स्टेज पर चले गए। वहां शो के निर्माता और वियोकॉम 18 के सीओओ राज नायक के पा जाकर बोलने लगे ”बोलो ना, बोलो ना, बोलो ना”। इसपर राज नायक भी मुस्कुराने लगे और तब सलमान अपने अलग अंदाज में कहने लगे ”दे दो ना सर!!!”
मजबूरन राज नायक को माइक हाथ में लेकर बोलना पड़ा ‘सलमान खान इतने सस्ते में नहीं आ सकते’। ये सुनते ही सलमान की हंसी छूट गई और दर्शकों में भी हंसी की लहर दौड़ पड़ी।
इतना ही नहीं सलमान हर सवाल के जवाब में पत्रकारों को लाजवाब करते आए हैं। उनसे जब पूछा गया है कि क्या होता अगर वो शो में बतौर कंटेस्टेंट जाते। सलमान ने कहा कि मुझ जैसे आदमी के लिए बिग बॉस में टिकना मुश्किल है। अगर मैं यहां जाता तो दो दिन में ही घर में बनी जेल में होता।
सलमान ने कहा कि वो मानते हैं कि कलाकारों में बहुत हिम्मत होती है जो इस घर में सरवाइव कर पाते हैं। क्योंकि यहां के नियम कायदे बहुत सख्त हैं।

क्या सलमान हैं बिग बॉस की टीआरपी

जहां तक फीस की बात की जाए तो सलमान हर सीजन अपनी फीस बढ़ाते जा रहे हैं। बढ़ाएं भी क्यों ना आखिर शो को असली टीआरपी तो सलमान खान की होस्टिंग से मिलती है और ये बात सलमान छाती ठोक कर कह चुके हैं। शो के लॉन्च पर भी सलमान ने खुद की वजह से टीआरपी मिलने की बात कही थी और यही वजह है कि कई बार दूसरे होस्ट लेने के बावजूद निर्माताओं को सलमान खान के पास लौटना ही पड़ता है।
इससे पहले शो की होस्टिंग अशरद वरसी, शिल्पा शेट्टी, अमिताभ बच्चन कर चुके हैं। पांचवे सीजन को संजय दत्त ने होस्ट किया था जिसमें सलमान भी को होस्ट बने थे। इसके बाद से लगातार सलमान ही शो को होस्ट कर रहे हैं।

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.