फिल्मों में डराने वाले ‘भूत’ असलियत में ऐसे दिखते हैं..!!!

हॉरर फिल्मों का एक अलग ही क्रेज होता है। डरावनी फिल्में हमारे दिमाग पर गहरा असर डालती हैं और उनमें देखे भुतहा चेहरे लंबे समय याद रहते हैं। ये भुतहा चेहरे डराते तो हैं लेकिन ऐसे में ये देखना मजेदार होगा कि आखिर उन हॉरर फेसेस के पीछे कौन है।
Movie –The Ring (2002, 2005)
एक्ट्रेस – डेवीग चेस
किरदार –समारा मॉर्गन
डेवीग चेस अमेरिकन मॉडल और एक्ट्रेस हैं। एचबीओ की सीरीज ‘बिग लव’ में रिहोन्डा और ‘लिलो पेलेकाई’ में लिलो के किरदार के से डेवीग को फेम मिला। फिल्म ‘द रिंग’ के लिए डेवीग को एमटीवी 2003 में बेस्ट विलेन का अवॉर्ड मिला था। डेवीग ने करीब 25 फिल्मों और 26 टीवी शोज में काम किया है।

Movie – ‘द एग्जॉर्सिस्ट’ (1973)
एक्ट्रेस– लिंडा ब्लेयर
किरदार- रीगन मैकनील
फिल्म ‘द एग्जॉर्सिस्ट’ के लिए लिंडा ने बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए ‘गोल्डन ग्लोब’ अवॉर्ड जीता था। लिंडा करीब 54 फिल्मों और 16 टीवी शोज में काम कर चुकी हैं।
Movie-‘द कॉन्ज्यूरिंग-2’ (2016)
एक्ट्रेस-बोनी एरन्स
किरदार-वलाक, डीमन नन
बोनी एरन्स को फिल्म ‘मलहौलैंड ड्राइव’ (2001) से फेम मिला। इसके अलावा वो फिल्म ‘द प्रिंसेस डायरी’ के लिए भी जानी जाती हैं। बोनी ने न्यूयॉर्क के एक एक्टिंग स्कूल से ट्रेनिंग ली है। 1994 में बोनी की ‘एक्जिट टू एडिन’ पहली फिल्म आई थी।
Movie-इट (1990, 2017)
एक्टर – टिम करी
किरदार –पेनीवाइस
साल 1990 में आई फिल्म ‘इट’ में टिम करी एक हॉरिफाइंग जोकर के रोल में थे। टिम अपनी एक्टिंग के साथ में सिंगिंग और अपनी शानदरा कॉमेडी रोल्स के लिए भी फेमस हैं। टिम ने 1975 में ‘द रॉकी हॉरर पिक्चर शो’ से करियर की शुरूआत की थी। इसके साथ ही वो कैप्टन हुक के किरदार के लिए भी जाने जाते हैं।
Movie- द ग्रज (2004)
एक्ट्रेस –कयाको साइकी
किरदार-तकाको फूजी
फिल्म को तकाशी शिमीज़ू ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में कयाको के किरादर ने सभी को डराया और कयाको को काफी तारीफ मिली थी। इस फिल्म के किरदार को जापानी सीरीज जू-ऑन से लिया गया था। कयोकी की पहली फिल्म ‘कातासुमी’ थी।

Movie- ए नाइटमायर ऑन एल्म स्ट्रीट (1984)
एक्टर-रॉबर्ट इंग्लंद
किरदार-एल्म
ए नाइटमायर ऑन एल्म स्ट्रीट को वेस क्रॉविन ने डायरेक्टर किया था। इस फिल्म में रॉबर्ट इंग्लंद ने एल्म का किरदार निभाया था। वहीं इस फिल्म में जॉनी डेप भी थे। इस फिल्म की कहानी कुछ टीनएजर्स के ईर्द गिर्द घूमती है जिन्हें उनके सपनों में मारा जाता था लेकिन उनकी मौत हकीकत में हो जाती थी।
Send SMS to :
You can leave a response, or trackback from your own site.

Leave a Reply