महल में रहती है और हीरों के बाथ टब में नहाती है ये सिंगर..!!

टेलर स्विफ्ट हॉलीवुड की सबसे पॉपुलर सिंगर में से एक हैं। 14 साल की उम्र से अपना सिंगिंग करियर शुरू करने वाली टेलर का हाल ही में एक नया एल्बम लॉन्च हुआ है। इस एल्बम का नाम “Look What You Made Me Do” है।

इस एल्बम में टेलर बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस एल्बम के लिए टेलर ने एक बाथ टब का इस्तेमाल किया है। जो पूरा हीरों से भरा हुआ है। टेलर इस टब में बैठकर हीरों से नहा रही हैं।

अगर आप इस बाथ टब की कीमत जानेंगे तो पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। पूरे एल्बम में टब का सिर्फ 5 सेकंड का सीन है। इस 5 सेकंड के लिए टेलर ने 67 करोड़ रुपए का टब खरीदा और इसे हीरों से भरवा दिया।

हालांकि टेलर के लिए 67 करोड़ रुपए कोई मायने नहीं रखते हैं। 29 साल की टेलर की कमाई आपकी सोच से भी ज्यादा है। उनकी जैसी रॉयल लाइफ शायद ही कोई हॉलीवुड स्टार जीता हो।
टेलर पिछले 10 साल से हॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सिंगर बनी हुई हैं। उनकी हर साल की कुल कमाई 20 अरब रुपए है। टेलर ने सिर्फ 20 साल की उम्र में ही अपने लिए एक महल खरीद लिया था। जिसकी कीमत 12 करोड़ रुपए थी और ये 3 हजार स्वायर फीट में फैला हुआ था।
इसके अलावा टेलर के पास रोड आइसलैंड पर एक अरब रुपए का घर है। जिसमें 7 लैविश बेडरूम, 9 बाथरूम हैं। इसी तरह टेलर करीब 10 संपत्ति की मालकिन हैं। टेलर एक गाने के 12 करोड़ रुपए लेती हैं।
Send SMS to :
You can leave a response, or trackback from your own site.

Leave a Reply