इस मौके पर खूबसूरत दिखने के लिए महिलाएं इन टिप्स को आजमा सकती हैं..!!!

  • अगर कोई खास दिन या त्योहार हो, तब तो इस मौके पर खूबसूरत दिखने के लिए महिलाएं कोई कसर नहीं छोड़तीं। चाहे वो तीज हो या दिवाली । ऐसे में खुद को स्टाइलिश दिखाना चाहती हैं पर देसी स्टाइल को भी नहीं भूलना चाहतीं तो इन टिप्स को आजमा सकती हैं।

 

लाइट शाइनिंग कुर्ती के साथ आप चूड़ीदार सलवार पहन सकती हैं और कलरफुल दुपट्टा ले सकती हैं, हल्के मेकअप के साथ कानों में बड़े झुमके पहन सकती हैं। ये आपको बिलकुल ट्रैडिशनल लुक देगा।

अगर आप औरों से बिल्कुल अलग दिखना चाहती हैं तो इस बार अपने लिए चिकनकारी की साड़ी चुनें। माथे पर बड़े आकार की बिंदी और हैवी ईयररिंग आपको काफी स्टाइलिश लुक देगा।

अगर कुछ ट्रेडिशनल पहनने वाली हैं तो कलर चुनते हुए थोड़ी सावधानी बरतें।

सर्दियों में भी पहने गर्मियों के कपड़े लेकिन स्टाइल के साथ…!!!

इन दोनों तस्वीरों में अलग अलग ड्रेस को पहना गया है लेकिन इनका घेर आपको लहंगे का लुक देगा।पहली तस्वीर में नीले रंग के साथ लाल रंग के कॉम्बिनेशन की ड्रेस पहनी है। जिसमें नीचे की स्कर्ट सादी लाल रंग की है और ऊपर की चोली स्टाइल कुर्ता नीले रंग का है। ऐसी ही ड्रेस दूसरी तस्वीर में भी पहनी हुई है।

ये ड्रेसेज पहनने में गरबे वाले भारी लहंगों की अपेक्षा हल्की होती है। इनके साथ आपको ज्यादा हैवी ज्वैलरी पहने की जरूरत नहीं होती। सिर्फ इयरिंग ही आपके लुक को परफेक्ट बना देता है।

अब आप जरा इस ड्रेस को देखिए। इसमें प्रिंटेड स्कर्ट के साथ नीले रंग की चोली वाली कोटी पहनी हुई है। इसके साथ ही सिर पर इस तरह का मांग टीका लगाकर अपने लुक को अट्रैक्टिव बना सकती हैं।

अगर आप अपने लुक को थोड़ा अलग रखना चाहती हैं तो इस तरह के बनारसी लुक वाली कोटी वाली चोली को ट्राई कर सकती हैं।

पहली तस्वीर में प्रिंटेड क्रॉप टॉप के साथ प्लेन स्कर्ट पहनी हुई है और स्कर्ट पर लटकता हुआ लटकन ड्रेस की रौनक को बढ़ा रहा है। तो वहीं दूसरी तस्वीर की तरह इस तरह का क्रॉप टॉप पर हैवी काम और स्कर्ट में इस तरह की डिजाइन को भी अपना सकती हैं। इन ड्रेसेज पर आपको हैवी ज्वैलरी पहने की जरूरत नहीं होगी।

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.