जानिये कैसे आपकी सुंदर ज्वेलरी सिंपल से लहंगे की भी सुंदरता बढ़ा सकती हैं…???

अपनी शादी के लिए डिजाइनर लहंगे की शॉपिंग तो आप सबसे पहले करती हैं. महंगे से महंगे डिजाइनर से लहंगा डिजाइन कराती हैं. लेकिन जब बात करें ज्वेलरी की तो आप उसपर ज्यादा ध्यान नहीं देती हैं. जबकि आपकी सुंदर ज्वेलरी सिंपल से लहंगे की भी सुंदरता बढ़ा देती है.

कंगन : लहंगे के साथ आप बाकि गहनो का तो काफी ध्यान रखती हैं, लेकिन कंगन को हमेशा भूल जाती हैं. कंगन न सिर्फ आपके हाथों की सुंदरता बढ़ाते हैं बल्कि इनके साथ आपको ज्यादा चूड़ियां पहनने की भी जरूरत नहीं होती है.
ईयररिंग्स: शादी के फंक्शन में हैवी ईयररिंग्स आपकी दुल्हन की सुंदरता को और अधिक बढ़ा देते हैं. डिजाइनर ड्रेस के साथ मैचिंग ईयररिंग्स आपको रॉयल लुक दे सकते हैं.
झुमके: गोल्डन कलर के झुमकों में लगे कलरफुल बीड्स आपकी हर ड्रेस के लिए परफेक्ट मैच हैं. इन झुमको के साथ आपका लुक बेहद ट्रेडिशनल होता है.
नेकलेस: डायमंड और एमरल्ड से सजे नेकलेस आपके ब्राइडल लुक को कम्प्लीट करने के साथ ही रॉयल लुक भी देता है
पेंडेंट: पेंडेंट को आप पर्ल, कुंदन और गोल्डन चेन में भी पहन सकती हैं. ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न तक हर ड्रेस के साथ ये काफी खूबसूरत लगता है.
मांग टिका : मांग टिका आजकल काफी चलन में हैं. आप इसे शादी के हर फंक्शन में ट्राय कर सकती हैं.

इस मौके पर खूबसूरत दिखने के लिए महिलाएं इन टिप्स को आजमा सकती हैं..!!!

चोकर:अगर आप ज्यादा हैवी नेकलेस नहीं पहनना चाहती ते चोकर ट्राय कर सकती हैं.
झूमर : अगर आप डिफरेंड लुक पाना चाहती हैं, तो झूमर पहन सकती हैं. यह बेहद खूबसूरत होता है और आपको रॉयल लुक भी देता है. इसे आप शादी के अलावा अपनी मेहंदी और संगीत के फंक्शन में भी पहन सकती हैं.
नथ :सब्या सांची की कलेक्शन में शामिल ये नथ आपको रॉयल ब्राइडल लुक को कंप्लीट करता है.

पर्ल कलेक्शन: सब्या सांची के कलेक्शन में शामिल खूबसूरत पर्ल सेट एक रॉयल ब्राइड लुक के लिए है बेस्ट ऑप्शन है.

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.