शिल्पा से रिश्ते हुए बेहतर विकास-हिना की दोस्ती में दरार..!!!!

टीवी का सबसे ज्यादा चर्चित और विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का सीजन 11 शुरू हो गया है. इस बार भी शो को सलमान खान ही होस्ट कर रहे हैं. शो के शुक्रवार के एपिसोड की शुरुआत पैनल डिस्कशन से हुई, इसमें न्यूज एंकर सौरव शर्मा के साथ एक्ट्रेस सरगुन मेहता और पिछले सीजन का हिस्सा रह चुके मन्नू पंजाबी नजर आएं. दोनों ने घर में मौजूद कंटेस्टेंट को लेकर चर्चा की. इसके बाद शो में विकास के कैप्टन चुने जाने पर हिना की नाराजगी नजर आई

वह विकास के कैप्टन चुने जाने पर खुश नहीं हैं और वह कैप्टन की कोई बात नहीं मानती. इस वजह से शो में दोनों की जमकर लड़ाई हुई. वहीं पहले दिन से ही शो में एक दूसरे के दुश्मन बने शिल्पा शिंदे और विकास के बीच हालात बदलते हुए नजर आएं. दोनों आराम से बात करते हुए दिखे और शिल्पा उन्हें समझाते हुए नजर आईं. वहीं शो के पहले हफ्ते में दोस्त के तौर पर नजर आ रहे अर्शी और शिल्पा के बीच भी दरार आ गई. दरअसल, शिल्पा ने गुस्से में कहा कि अगर वह कैप्टन होती तो वह अर्शी को जेल में भेजतीं.

क्या आप हैं किशोर दा के सबसे बड़े फैन…????

अर्शी को शिल्पा की यह बात पसंद नहीं आई और इसके बाद दोनों के बीच जम कर लड़ाई हुई. शिल्पा ने अर्शी को घर में सफाई न रखने के लिए भी लड़ाई की. वहीं अर्शी और सपना के बीच भी हालात सुधरते हुए नजर नहीं आ रहे हैं. हालांकि, हिना और अर्शी के बीच हालात भी बदलते नजर आ रहे हैं. अब देखना होगा कि, शनिवार को ‘वीकेंड का वार सलमान के साथ’ वाले एपिसोड में इस बार कौन सलमान के निशाने पर रहता है और कौन घर से बेघर होता है.

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.