विराट कोहली ने अफगानिस्तान क्रिकेट टीम को दिया सफलता का मंत्र…!!!

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अफगानिस्तान क्रिकेट टीम को दिल छूने वाला मैसेज दिया है। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें टीम इंडिया के कप्तान ने बोर्ड को स्टेडियम के नजदीक बम ब्लास्ट के बावजूद सफल टूर्नामेंट के आयोजन पर बधाई दी।
कोहली ने अफगानिस्तान के क्रिकेटरों के लिए आदर भाव दर्शाते हुए प्रेरणा दी गई और इन खिलाड़ियों के खेल के प्रति भावना के लिए तारीफ भी की। इसके अलावा उन्होंने शपागीजा टी20 टूर्नामेंट में बम धमाके के बाद भी सफल आयोजन के लिए बधाई दी।

India’s captain Virat Kohli attends a news conference ahead of their first test cricket match against England in Rajkot, India, November 8, 2016. REUTERS/Amit Dave

आईपीएल: अगले साल धोनी पर लगी बोली, तो टूट जाएंगे सारे रिकॉर्ड..!!

गौरतलब है कि 13 सितंबर को काबुल में एक मैच के दौरान स्टेडियम के बाहर धमाका हुआ था। इसके बाद भी टूर्नामेंट जारी रहा और इसमें उनका साथ वहां के दर्शकों ने दिया, जो हर मैच देखने के लिए बिना डरे आते रहे।
कोहली ने कहा, ‘मैं आपके टी20 टूर्नामेंट के लिए आपको बधाई देना चाहता हूं और क्रिकेट में अब तक के सफर के बाद भविष्य के लिए मेरी शुभकामनाएं। यह देखना शानदार रहा है और मैं यह देखता रहा हूं कि आप लोग क्या कर रहे हैं। मैं आपका पेशन देख सकता हूं, खासकर खिलाड़ियों ने जैसा खेला, वैसा ही लोगों ने घर में मैच देखकर अपना पेशन साझा भी किया है। हमेशा खुद से सच्चा रहना और सफलता आपके पास आएगी। आप जो भी करें, पेशन से करें और लक्ष्य तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत करते रहे।’
विराट कोहली के इस शानदार मैसेज के बाद अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उनका धन्यवाद अदा किया। यह टीम आईसीसी इंटरकॉन्टिनेंटल कप के लिए हांगकांग जाएगी। मिशन रोड ग्राउंड पर यह टूर्नामेंट 20 से 23 अक्टूबर के बीच आयोजित होगा।
सम्बंधित खबरें :

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.