एक बाप ने की अपने ही बेटे की पत्नी से शादी, आखिर क्यों??

यूपी के गोरखपुर में इसी साल जून में एक ससुर के अपने बेटे की पत्नी से ही गुपचुप तरीके से शादी कर लेने का अनोखा मामला सामने आया था। 55 साल के इस शख्स का बेटा बहराइच में रहता है, जहां उसने भी दूसरी शादी कर ली है। ससुर और बहू की इस शादी का लोगों को शादी के चार दिन बाद पता चला।

-ये मामला गोरखपुर से करीब 30 किलोमीटर दूर चौरी-चौरा तहसील के डीहघाट गांव का है। यहां 13 जून 2017 को दारोगा निषाद ने अपने बड़े बेटे दिलीप की पत्नी पुन्नू (33 साल) से गुपचुप तरीके से मंदिर में शादी कर ली।

– 17 जून को दोनों के इस रिश्ते का खुलासा गांव में हुआ तो दारोगा ने बताया, “शादी करना मजबूरी थी। बहू से बेवफाई कर बेटे ने बहराइच में दूसरी शादी कर ली थी।”

– दारोगा निषाद ने कहा- ”बेटे की इस हरकत से मैं बहुत शर्मिंदा हूं। अब परिवार का उससे कोई संबंध नहीं है।” ”बहू के ऊपर 4 बच्चों की जिम्मेदारी है। मैं चाहता था कि वो अपनी जिंदगी में आगे बढ़े। इसलिए मैंने उसका हाथ थामा।”

केस का करंट स्टेटस
वर्तमान में दारोगा की तबियत खराब रहने के कारण वह 3 बच्चों के साथ घर पर ही रहता है। वहीं, बहू से पत्नी बनी पुन्नू देवी बेटी सुमन को साथ लेकर मजदूरी कर खर्च चलाती है। दारोगा ने बताया, ”बड़े बेटे ने 2001 में पुन्नू से शादी की थी। उसके चार बच्चे हैं। बेटा जॉब के लिए गया था और वहीं दूसरी शादी कर ली। आखिरी बार बेटा 2013 में घर आया था।”गांववाले बोले, ससुर-बहू के संबंधों पर बेटे को था शक
एक ओर जहां दारोगा अपने बेटे को बेवफा बता रहा है, वहीं गांववाले उसे ही दोषी मानते हैं। गांववासियों का कहना है, दारोगा का बेटा रोजी-रोटी के लिए कई शहरों में जाकर काम करता था। इसी बीच दारोगा और उसकी बहू के बीच नजदीकियां बढ़ती चली गईं। एक बार घर लौटे बेटे ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में भी देखा था। बेटा-बहू के बीच इसी बात के कारण आए दिन झगड़ा होता था।”

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.