बिग बॉस 11: आकाश को सपोर्ट करने पर भिड़े ये ex कंटेस्टेंट..!

आम लोगों के साथ- साथ से‌लिब्रिटीज में भी बिग बॉस को लेकर काफी क्रेज रहता है। खासकर बिग बॉस के घर का हिस्सा बन चुके सेलिब्रिटीज आज भी इसे फॉलो करते हैं। यहां तक कि सोशल मीडिया पर शो के कंटेस्टेंट को लेकर अपने विचार भी रख देते हैं, जिसके चलते कई बार तो वो लोग आपस में भिड़ भी जाते हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर  बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान और बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट रोहन मेहरा के बीच में जंग चल रही है। दरअसल गौहर ने इस सीजन के कंटेस्टेंट को लेकर अपने विचार रखें, जिसका रोहन को इतना बुरा लग गया कि उन्होंने गौहर को ओपन चैलेंज तक कर दिया।

दरअसल गौहर ने कहा कि बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान शुरू से गेम खेल रही है। गौहर ने हिना के बिहेव को लेकर भी अपने विचार रखें। शुक्रवार को एक टास्क के दौरान हिना ने रैपर आकाश ददलानी को ओवर कॉन्फिडेंट कह दिया। जिसके बाद गौहर आकश के सपोर्ट में आई और ट्वीट करके कहा कि आकाश आप रियल है, वफादार हैं, मैं आपको नहीं जानती, लेकिन आशा करती हूं कि आप इस खेल में आगे तक जाएं।

गौहर के इस ट्वीट के बाद रोहन ने उनको जवाब देते हुए कहा कि ‘आप आकाश को सपोर्ट कर रही हैं गौहर, अगर आपने हिम्मत है तो अगली बार से हिना को भी टैग करिएगा।’

रोहन के इस ट्वीट के बाद गौहर ने सफाई देते हुए एक के बाद ट्वीट किए।

Send SMS to :
You can leave a response, or trackback from your own site.

Leave a Reply