कुछ जरूरी मजेदार टिप्‍स जो दे सकते हैं आपको शानदार लुक…!!

जरूरी नहीं है कि आप पार्टी में केवल अपने ड्रेसिंग सेंस और स्‍टाइल से ही छा सकते हैं. पार्टी में छा जाएंगे आप अगर ध्‍यान में रहेंगे टिप्‍स

हर जगह छाने और अपनी अलग पहचान बनाने की इच्‍छा हर किसी की होती है. मन में उत्‍सुकता होती है कि हमारे स्‍टाइल, ड्रेसिंग सेंस और मेकअप की लोग जमकर तारीफ करें. पार्टी में केवल हम ही हम छाए रहें. अपनी इस चाहत को अंजाम देने के लिए लोग बहुत कुछ ट्राई करते हैं. एक्‍सेसरीज, ओवर मेकअप का इस्‍तेमाल करते हैं, वहीं कुछ लोग ट्रेंड से हटकर कुछ पहनकर या ट्राई करके पहुंच जाते हैं पार्टी में. लेकिन वहां जो होता है वह दिल को उदास कर देता है. लोग हमसे कन्‍नी काटकर भागने लगते हैं. जरूरी नहीं है कि आप पार्टी में केवल अपने ड्रेसिंग सेंस और स्‍टाइल से ही छा सकते हैं. आइए आपको बताते हैं कुछ मजेदार टिप्‍स जो दे सकते हैं आपको शानदार लुक.

जब भी पार्टी में जाएं सिर्फ अपने खास सगे-संबंधियों में ही बिजी न रहें. पार्टी में आए अन्‍य गेस्ट्स के साथ भी थोड़ा टाइम स्पेंड करें. अलग-अलग लोगों से बात करें. इससे ऐसा लगेगा कि आप एक ओपन माइंडेड इंसान है.

आपका ड्रेसअप ऐसा होना चाहिए कि पार्टी में आते ही सबकी निगाहें आपकी ओर मुड़ जाएं. इसके साथ ही यह भी सुनिश्चित करें कि आपका मेकअप पार्टी के हिसाब से किया गया हो.

पार्टी में आप जिस भी व्‍यक्ति से बात करें उनकी आंखों में आंखें डालकर बात करें. किसी भी व्‍यक्ति का अटेंशन पाने का ये सबसे सीधा तरीका है.

अगर आप चाहते हैं कि पार्टी में आप हंसी का पात्र न बने तो किसी भी जोक पर जोर-जोर से हंसने से बचें. अगर आपको हंसी आती है तो भी सभ्‍य रहें.
खाना वेस्‍ट करने से बचें. अपनी प्‍लेट में उतना ही खाना सर्व करें, जितने की जरूरत है.

मेकअप से पहले बेस बनाना जरूरी होता है. ऐसे में इसके लिए अपनी स्किन टोन से मैच करता हुआ फाउंडेशन ही इस्‍तेमाल करें.

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.