इस एक्ट्रेस की तीन साल की बिटिया हर शुक्रवार को वाइन पीना पसंद करती हैं..!!!

तीन साल की बेटी को लगा वाइन का चस्का, एक्ट्रेस मॉम हुई हैरान…

हॉलीवुड एक्ट्रेस मिला कुनिस ने कुछ दिन पहले कहा था कि बच्चों की अच्छी परवरिश करने के लिए कुत्ते पालने चाहिए क्योंकि उससे बच्चों की ठीक ढंग से परवरिश करना आ जाता है. अब उन्होंने अपनी बेटी के बारे में चौंकाने वाली बात बताई है. मिला कुनिस ने बताया है कि उनकी तीन साल की बिटिया व्यात हर शुक्रवार को वाइन पीना पसंद करती हैं. यह सुनकर जरूर कुछ अजीब लग सकता है कि एक तीन साल की बच्ची को वाइन का शौक, लेकिन यह सच है.

आईएएनएस ने फीमेलफर्स्ट वेबसाइट के हवाले से यह जानकारी दी है. मिला कुनिस ने कहा है, “हम लोग अपने घर पर सब्बात (यहूदियों का हर हफ्ते आने वाला एक धार्मिक दिन) करते हैं. सब्बात में आपको वाइन चखनी होती है. मेरी बिटिया जब से पैदा ही है तब से वाइन चख रही है…शुक्रवार की सुबह वह जागती है और मैं कहती हूं कि आज शुक्रवार है तो उसका जवाब होता है ‘मैं आज वाइन पीऊंगी!”

क्ट्रेस मिला कुनिस की अगली फिल्म 10 नवंबर को ‘अ बैड मॉम्स क्रिसमस’ रिलीज हो रही है. ‘अ बैड मॉम्स क्रिसमस’ मिला कुनिस की पहली सीक्वल फिल्म है. मिला कुनिस हॉलीवुड स्टार एश्टन कूचर की पत्नी हैं. वे ‘ब्लैक स्वैन’ और ‘फ्रेंड्स विद बेनिफिट्स’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Send SMS to :
You can leave a response, or trackback from your own site.

Leave a Reply