सेक्स रैकेट का जिक्र होते ही निकल पड़े अर्शी के आंसू..!!

‘बिग बॉस-11’ के फ्राइडे का फैसला एपिसोड में प्रियंक शर्मा की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो गई है। प्रियंक की वापसी से शो के सभी कंटेस्टेंट्स काफी खुश नजर आए। वहीं प्रीमियर में प्रियंक के साथ ‘बिग बॉस’ में एंट्री करने वालीं बेनाफशा सूनावाला इस दौरान काफी इमोशनल हो गईं। वे न सिर्फ प्रियंक को काफी देर तक गले लगाए रहीं बल्कि घर में हुए उनके साथ बुरे व्यवहार की बताते वक्त उनकी आंखों से आंसू भी आ गए। जब ‘बिग बॉस’ में हुआ अर्शी के गोवा-पुणे कांड का जिक्र…

‘बिग बॉस’ ने ढिंचैक पूजा को एक टास्क दिया था जिसमें उन्हें कंटेस्टेंट्स को लेकर एक नया वायरल सॉन्ग तैयार करना था। इसी सॉन्ग की शूटिंग के दौरान सपना चौधरी और अर्शी खान में लिरिक्स को लेकर बहस हो गई। अर्शी को चुप कराने के लिए प्रियंक ने सपना को एक नया तरीका बताया कि वे उनके सामने सिर्फ पुणे और गोवा चिल्लाएं। इससे अर्शी अपने आप ही शांत हो जाएंगी।

ऐसे में सपना ने वही किया और लड़ाई के दौरान वे अर्शी के सामने पुणे-गोवा कांड के बारे में बताने की धमकी देने लगीं। अर्शी इस बात को सुनकर काफी सकते में आ गईं और वे पर्सनल बातें नेशनल टीवी पर न उछालने की बात करते हुए शो में पहली बार फूट-फूटकर रोने लगीं। शो के दौरान अर्शी ने ये भी कहा कि वे गोवा में एक फेक कांड में फंस गई थीं अगर उनके घरवालों को ये बात पता चली तो उनकी घर वापसी के सारे दरवाजे बंद हो जाएंगे।

बता दें, पुणे पुलिस के मुताबिक, 25 अक्टूबर 2016 को एक होटल में मॉडल अर्शी द्वारा सेक्स रैकेट चलाने की जानकारी मिली थी। वहीं कुछ टाइम बाद गोवा के एक फाइव स्टार होटल से उन्हें दूसरे प्रोस्टीट्यूशन मामले को लेकर गिरफ्तार किया गया था। हालांकि अर्शी ने इन सभी खबरों का खंडन कर इन केस को फेक बताया था।

प्रियंक ने बंदगी को दिया ब्वॉयफ्रेंड का मैसेज

प्रियंक की वापसी के साथ जहां अर्शी खान की पर्सनल लाइफ पर चर्चा हुई तो वहीं उन्होंने बंदगी कालरा को भी उनके ब्वॉयफ्रेंड डेनिस नागपाल का मैसेज दिया। प्रियंक ने कहा कि डेनिस उन्हें बेहद प्यार करते हैं और वे जो भी शो में पुनीष शर्मा के साथ कर रही हैं ये न करें। प्रियंक ने ये भी बताया कि पुनीष पहले से ही शादीशुदा है और अपने पिता से अलग रहते हैं। ऐसे बंदगी ने जहां प्रियंक को रिप्लाय में ये कहा कि वे डेनिस के बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं। तो वहीं पुनीष से बाद में वे पर्सनल लाइफ को लेकर कई बातें क्लियर करती नजर आईं।

बता दें, रिपोर्ट के मुताबिक बंदगी के ब्वॉयफ्रेंड डेनिस नागपाल (Dennis Nagpal) ‘बिग बॉस’ के कास्टिंग और को-डायरेक्टर हैं।

Send SMS to :
You can leave a response, or trackback from your own site.

Leave a Reply