थाइलैंड में TV सीरियल के सितारों का यह खूबसूरत वेकेशन..!!

इस वेकेशन पर उनके साथ सीरियल ‘सजन से झूठ मत बोलो’ के सजन यानी हुसैन कुवाजेरवाला और उनकी पत्‍नी टीना, एक्‍ट्रेस रुबीना दिलेक और उनके बॉयफ्रेंड और एक्‍टर अभिनव शुक्‍ला, एक्‍ट्रेस सुरवीन चावला भी इस ट्रिप पर हैं.

टीवी के कई सितारें इन दिनों बैंकॉक के फुकेट में वेकेशन मना रहे हैं और अगर आप भी किसी वेकेशन डेस्टिनेशन के बारे में सोच रहे हैं, टीवी के इन सितारों के यह खूबसूरत फोटो देख आपका भी मन यहां जाने का हो सकता है. फिल्‍म ‘बाहुबली’ के हिंदी वर्जन में प्रभास की आवाज बनने वाले एक्‍टर शरद केलकर इन दिनों अपनी पत्‍नी कीर्ति केलकर और दोस्‍तों के साथ फुकेट में वेकेशन मना रहे हैं. इस वेकेशन पर उनके साथ सीरियल ‘सजन से झूठ मत बोलो’ के सजन यानी हुसैन कुवाजेरवाला और उनकी पत्‍नी टीना, एक्‍ट्रेस रुबीना दिलेक और उनके बॉयफ्रेंड और एक्‍टर अभिनव शुक्‍ला, एक्‍ट्रेस सुरवीन चावला भी इस ट्रिप पर हैं.

इस वेकेशन पर टीवी के यह सितारे साथ निकले हैं और यहां समुद्र में काफी मस्‍ती करते हुए नजर आ रहे हैं. आज भी देखें इस मजेदार ट्रिप के खूबसूरत फोटो.

बता दें कि रुबीना दिलेक सीरियल ‘शक्ति- अस्तित्‍व की’ में सौम्‍या के किरदार में एक किन्‍नर बनी नजर आती हैं तो वहीं उनके बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्‍ला जल्‍द ही फिल्‍म ‘अक्‍सर 2’ में नजर आने वाले हैं. ‘अक्सर-2’ 6 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. ‘अक्सर’ सीरीज की पहली फिल्म 2006 में आई थी जिसमें इमरान हाशमी और उदिता गोस्‍वामी नजर आए थे. वहीं एक्‍ट्रेस सुरवीन चावला पहले टीवी और अब फिल्‍मों में नजर आ रही हैं. सुरवीन फिल्‍म ‘पार्च्‍ड’, ‘अगली’, ‘हेट स्‍टोरी 2’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं.

Send SMS to :
You can leave a response, or trackback from your own site.

Leave a Reply