15 अगस्त से सभी Jio Phone यूज़र फेसबुक, व्हाट्सऐप और यूट्यूब का मज़ा ले पाएंगे

करीब साल भर पहले Relaince Jio ने अपने Jio Phone को लॉन्च करते वक्त कहा था कि यह एक ‘स्मार्ट’ फीचर फोन है। लेकिन यूज़र की शिकायत यही थी कि इसमें व्हाट्सऐप, फेसबुक और यूट्यूब जैसे लोकप्रिय ऐप के लिए सपोर्ट नहीं है। समय बीता तो जियो फोन में फेसबुक इस्तेमाल करना संभव हो गया।

लेकिन यूज़र अब तक अपने अपने Jio Phone पर Facebook और WhatsApp का मज़ा नहीं ले पा रहे थे। अब जियो फोन यूज़र के लिए इस संबंध में बड़ी खबर आई है। रिलायंस इंडस्ट्रीज की सालाना आम बैठक में कंपनी ने ऐलान किया कि 15 अगस्त से सभी Jio Phone यूज़र फेसबुक, व्हाट्सऐप और यूट्यूब का मज़ा ले पाएंगे।

रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी ने यह जानकारी देते हुए कहा कि ये तीनों ही लोकप्रिय ऐप व्यवसायिक तौर पर 15 अगस्त से सभी जियो फोन यूज़र के लिए उपलब्ध होंगे। संभव है कि इन ऐप की बीटा टेस्टिंग चुनिंदा जियो फोन यूज़र के लिए चल रही हो।

गौर करने वाली बात है कि इस साल फरवरी महीने में ही Jio Phone में फेसबुक ऐप का खास वर्ज़न उपलब्ध कराया गया था। ज्ञात हो कि जियो का स्मार्ट 4जी फीचर फोन वेब-आधारित काई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। मौजूदा फेसबुक ऐप की बात करें तो यह पुश नोटिफिकेशन, वीडियो, एक्सटर्नल लिंक के साथ सिंकिंग को जियो फोन में सपोर्ट करता है। साथ ही जियो फोन में दिए गए कर्सर फीचर को भी यह ऐप न्यूज़ फीड और फोटो के लिए सपोर्ट करता है।

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.