राजनीति में जाने का कोई इरादा नहीं है, जो करा रहा हूं उसी में बहुत कंफर्टेबल हूं-नवाज़ सिद्धकी

ठाकरे चार दिन में 25 करोड़ रुपए का बिजनेस करके नवाज़ की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है. वो इन दिनों सेक्रेड गेम्स 2 की शूटिंग में बिजी हैं. ठाकरे की सक्सेस से उत्साहित नवाज़ चाहते हैं कि वो ज्यादा से ज्यादा लोग इस फिल्म को देखें और बाल ठाकरे के बारे में जानें.

कल एक छोटी से एक्सक्लूसिव बातचीत में नवाज़ ने बताया कि पहली बार उनकी फिल्म को इतनी स्क्रीन्स मिली हैं, इसलिए उत्साह काफी बड़ा है. नवाज का कहना है कि वो अब और ज्यादा एक्सपेरिमेंट्स करना चाहते हैं. ताकि हर तरह के किरदार के साथ वो न्याय कर सकें.

नवाज़ बताते हैं कि बाल ठाकरे का रोल भले ही उन्होंने कर लिया है लेकिन राजनीति में जाने का उनका कोई इरादा नहीं है, उन्हें ऐसे रोल कर लेने से ही राजनीति का सैटिस्फैक्शन हो जाता है. नवाज़ मानते हैं कि शिवसेना ने अपने सबसे बड़े नेता को रोल के लिए उन्हें चुनकर हमारे देश की खूबसूरत परंपरा को दर्शाया है. जहां सभी को अपना टैलेंट दिखाने और काम करने का मौका है.

दो दिन में नवाज की अगली फिल्म ‘रात अकेली है’ की शूटिंग लखनऊ में शुरू होने वाली है. जिसमें राधिका आप्टे और तिगमांशु धूलिया जैसे कलाकार भी उनके साथ नजर आने वाले हैं. हनी त्रेहान इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. लखनऊ में इसकी शूटिंग की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.

नवाज़ की चार और फिल्में इस साल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होंगी. इसके अलावा सेक्रेड गेम्स 2 का तो व्यूअर्स दिल थामकर इंतजार कर रहे हैं.

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.