मर्डर मिस्ट्री रोहित तिवारी एवं अपूर्वा की जाने …?

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री स्व. एनडी तिवारी (ND Tiwari) के बेटे रोहित शेखर की हत्या  के मामले में 9 दिन बाद दिल्ली पुलिस ने शेखर की पत्नी अपूर्वा (Apoorva Tiwari) को गिरफ्तार कर लिया है. क्राइम ब्रांच के मुताबिक, ‘रोहित  के साथ शादीशुदा जिंदगी से अपूर्वा शुक्ला तिवारी ) खुश नहीं थी.

यही वजह है कि अपूर्वा ने रोहित को अकेले गला और मुंह दबाकर मारा.’ क्राइम ब्रांच का यह भी कहना है कि इस हत्या में कोई और अन्य शामिल नहीं था. बता दें, रोहित शेखर और अपूर्वा की पहली मुलाकात मेट्रोमोनियल साइट के जरिए हुई थी.

अपूर्वा ने पुलिस से कही ये बात…
रोहित शेखर की मौत की वजह पहले हार्ट अटैक या ब्रेन हेमरेज बताई गई थी. लेकिन पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि शेखर की मौत इन वजहों से नहीं बल्कि उनकी गला दबाकर हत्या की गई है. इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. सूत्रों की मानें तो पुलिस को दिए बयान में पत्नी ने दावा किया था की रात वो शेखर के साथ अंतरंग थी और हो सकता है कि मुंह और गला दब गया हो

रोहित शेखर हत्याकांड में पुलिस के सामने रोहित शेखर की पत्नी ने जो दावा किया वो चौंकाने वाला था. पुलिस का मानना है कि एक वकील होने के नाते उसे पता है कि कानून से कैसे बचना है इसलिए वो ये दावा हत्या को एक दुर्घटना बताने के लिए कर रही हो. क्योंकि रोहित उस वक्त बेहद नशे में था.

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.