तन्हा जी सुपरहिट १०० करोड़ के बॉक्स में , वही छपाक बुरी तरह धराशायी..

निर्देशक ओम राउत की ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. अजय देवगन की इस पीरियड ड्रामा फिल्म ने अब तक 90 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है और आज यह 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश करेगी.

बता दें कि बॉक्स ऑफिस के आंकड़ें साफतौर पर बता रहे हैं कि दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक (Chhapaak)’ दर्शकों को ज्यादा पसंद नहीं आई. 35 से 40 करोड़ की बजट में बनी इस फिल्म की स्थिति कुछ ठीक नजर नहीं आ रही.

वहीं, दूसरी तरफ अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर ‘ बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाए हुए है. अपने रिलीज के पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर छाई ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ को देशभर में लोगों का भरपूर प्यार मिलता दिख रहा है, वहीं दूसरी ओर ‘छपाक’ दर्शकों को तरसती नजर आ रही है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार- ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ ने जहां पहले दिन 14.50 करोड़, दूसरे दिन 19.75 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 25.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी, तो वहीं चौथे दिन इसके हाथ लगभग 13.50 करोड़ रुपये लगे हैं. इस हिसाब ने ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ ने चार दिनों में लगभग 73.25 करोड़ रुपये के आंकड़ों को पार करने में सफलता हासिल की है. पांचवे दिन का कलेक्शन 90 करोड़ पार कर गया है.

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.