अप्रैल से जियो यूजर्स को JioJuice की नई सुविधा..सिम लगाते ही चार्ज होगा स्मार्टफोन..!

0
29

रिलायंस जियो ने नया वित्त वर्ष शुरू होते ही नया धमाका किया है. 1 अप्रैल से जियो यूजर्स को JioJuice की नई सुविधा मिलेगा. जियो ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर इसका एक वीडियो भी शेयर किया है. दरअसल, स्मार्टफोन चार्जिंग से परेशान लोगों के लिए जियो की नई तकनीक वरदान साबित होगी. जियो ने जो जानकारी साझा की है, उससे पता चलता है कि जियो का एक ऐसा सिम कार्ड लाया है जिसे फोन में लगाते ही आप अपना फोन चार्ज कर सकेंगे. जियो ने इसको समझाने के लिए वीडियो शेयर किया है.

चार्जर की नहीं होगी जरूरत
जियो ने बैट्री डिस्चार्ज की समस्या का समाधान ढूंढ लिया है. जियो एक ऐसा सिम लेकर आ रहा है, जिसे स्मार्टफोन में डालिए और आपका फोन चार्ज होना शुरू. इसके लिए आपको अलग से कोई चार्जिंग प्वाइंट या फिर किसी चार्जर की जरूरत नहीं होगी. इस सिम की बदौलत यूजर्स को किसी पावर बैंक की भी जरूरत नहीं पड़ेगा.

जियो जूस दिया सर्विस को नाम
जियो ने 1 अप्रैल से इस नई सर्विस की शुरुआत की है. कंपनी ने अपनी इस अनोखी तकनीक को जियो जूस का नाम दिया है. हालांकि, इसे यूजर्स के लिए कब लॉन्च किया जाएगा इसकी कोई जानकारी वीडियो में नहीं दी गई है. ट्विटर यूजर्स इसे अप्रैल फूल बता रहे हैं. क्योंकि ऐसी कोई सेवा का पहले से पता नहीं था. 1 अप्रैल को ही कंपनी ने यह वीडियो शेयर किया है.

    'No new videos.'