क्या कहा एक्स वाइफ डिम्पी ने राहुल महाजन की तीसरी शादी पर

0
49

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट राहुल महाजन एक बार फिर सुर्खियों में हैं. राहुल महाजन ने तीसरी बार शादी कर ली है. राहुल और कजाकिस्तानी मॉडल नताल्या इलीना 20 नवंबर को शादी के बंधन में बंधे. दोनों की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं. अब उनकी एक्स वाइफ डिम्पी गांगुली ने राहुल की तीसरी शादी पर अपना रिएक्शन दिया है.

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, डिम्पी इन दिनों फ्रांस में हैं. वो अपनी बच्ची और पति के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही हैं. जब डिम्पी से राहुल की तीसरी शादी के बारे में पूछा तो पहले वो हंसी, फिर उन्होंने कहा- मुझे यह जानकर खुशी हुई! और उम्मीद है कि इस बार राहुल को वास्तव में खुशी मिले… न्यूलीवेड को मेरे तरफ से शादी की बहुत बधाई.

डिम्पी ने आगे कहा- हो सकता है नताल्या को वो सब ना सहना पड़े जो मैंने सहा. लोग बदल सकते हैं. दोनों की खातिर मैं तो यही चाहती हूं कि ऐसा सब कुछ वापस ना हो. ये एक गलत चीज है.

बता दें कि डिंपी ने राहुल पर उन्हें कई बार पीटने का आरोप लगाया था. उन्होंने मीडिया को अपने जख्म भी दिखाए थे. दोनों के बीच के रिश्ते काफी खराब हो गए थे. इसके बाद उन्होंने तलाक ले लिया था. राहुल से अलग होने के बाद डिम्पी ने बिजनेसमैन रोहित रॉय से शादी कर ली थी. फिलहाल उनकी ढाई साल की बच्ची है.

    'No new videos.'