हेल्प लाइन शुरु रेल सुविधा नहीं मिले तो
July 27, 2013
campus-live
पश्चिम मध्य रेलवे ने यात्रा और स्टेशन पर होने वाली किसी भी असुविधा के लिए यात्रियों के हितों को देखते हुए कड़े कदम उठाए हैं. इसके तहत स्टेशन और ट्रेन में शिकायत पुस्तिका सहित फोन पर शिकायत करने के साथ ही यात्री को यात्रा समाप्त होने के बाद भी अपनी समस्या बताने की व्यवस्था की गई है.
पश्चिम मध्य रेल प्रशासन के अनुसार कई प्रयासों के बाद भी कई बार किन्हीं कारणों से स्टेशन या ट्रेन में यात्रियों को समुचित सुविधा नहीं मिलती इसकी शिकायत करने कई प्रावधान रखे गए हैं. यह शिकायत यात्रा खत्म करने के बाद भी की जा सकती है.
Leave a Reply